City Post Live
NEWS 24x7

जनसंख्या नियंत्रण कानून पर पप्पू यादव ने भी दिया बयान, कहा- बस वोटो की राजनीति हो रही है यहां

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: उत्तर प्रदेश में आये जनसंख्या नियंत्रण कानून आने के बाद पुरे देश में इसकी चर्चा हो रही है. एक तरफ जहां योगी आदित्यनाथ की तारीफ हो रही है तो वहीं बिहार में इस कानून को लेकर सियासत गरम हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आये बयान के बाद से ही विपक्ष उन्हें घेरने का काम कर रही है. वहीं, उनके पार्टी के लोग भी उनका विरोध कर रह है. उनके दिए बयान से सहमत नहीं है.

वहीं, आपको बताते चलें कि, जाप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी अब ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये बस वोटो की राजनीति है और कुछ नहीं. उन्होंने कहा कि जिनके चार-पांच भाई बहन हैं वो पहले खुद उदाहरण दें. अपनी कुर्सी छोरे और राजनीती छोर दें, पर ये ऐसा करेंगे नहीं. सरकार चलाने में फेल हो गए तो वोटो के लिए करने लगे खेल.

दरअसल, जनसंख्‍या नियंत्रण कानून पर पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में नगर निकायों की तरह पंचायतों में भी दो से अधिक बच्‍चे वाले चुनाव लड़ने से वंचित किए जा सकते हैं. इसको लेकर तैयारी चल रही है. उन्‍होंने यूपी के कानून की सराहना की. यह भी कहा कि बिहार में तो यह पहले से ही लागू है. उनके इस बयान के आने के बाद राजनीती गलियारों में हलचल और बढ़ गई है. जिसका जवाब पप्पू यादव ने ट्वीट कर दिया है. आपको बताते चले की पप्पू यादव अभी एक 32 साल पुराने केस में जेल में है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.