City Post Live
NEWS 24x7

विपक्षी विधायकों ने सदन से किया वॉकआउट, तेजस्वी ने सीएम नीतीश को खूब सुनाया

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आज विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान विपक्ष का जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. वहीं, इसके बाद सदन में उपस्थित सभी विपक्षी विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया. सदन के दौरान विपक्ष ने सरकार पर जबरदस्त हमला बोला तो वहीं, सदन से बॉयकाट कर बाहर आने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खूब सुनाया. इस दौरान उन्होंने मानसून सत्र का बहिष्कार करने की बात कही. उनका कहना था कि, जब तक विपक्ष को सदन में बोलने का मौका नहीं दिया जायेगा तब तक वह सदन का बहिष्कार करेंगे.

इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने यह भी कहा कि, महागठबंधन के सभी विधायक कल से विधानसभा की कार्रवाही में भाग नहीं लेंगे. जातीय जनगणना पर सदन की कमेटी बने और प्रधानमन्त्री सदन की कमेटी से मुलाकात करें. बता दें कि, तेजस्वी यादव शुरू से ही जातीय जनगणना को लेकर अपनी बातों पर अड़े हुए हैं. वहीं, उन्होंने इस मामले में जातीय जनगणना की वकालत करने की बात कही और कहा कि, यदि कमेटी नहीं बनेगी तो राज्य सरकार को अपने खर्चे से ही जनगणना करानी चाहिए.

बता दें कि, तेजस्वी यादव ने सदन में जातीय जनगणना और सदन में विधायकों की पिटाई का मामला उठाया और अब वे अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. उन्होंने अधिकारियों की संपत्ति की जांच कराने की भी मांग की है. साथ ही कहा कि, जहां जनता की सुनवाई और कार्रवाई नहीं होती वहां जनप्रतिनिधियों का सम्मान नहीं. इस दौरान उन्होंने सदन की कार्यवाही का पूर्ण रूप से बहिष्कार कर दिया है. उनका कहना है कि, जब तक विपक्ष को बोलने का मौका नहीं दिया जायेगा तब तक विपक्ष सदन की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.