City Post Live
NEWS 24x7

सड़कों पर बैनर-पोस्टरों के साथ उतरी विपक्ष, जगदा बाबू ने काले कृषि कानून का जिम्मेदार नीतीश-मोदी को बताया

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आज किसानों के समर्थन में महागठबंधन की तरफ से भारत बंद का आह्वान किया गया है. वहीं, विपक्ष के तरफ से इस बंद को सफल बनाने की तमाम कोशिशें की जा रही है. भारत बंद का असर राजधानी पटना में भी बखूबी देखने को मिल रहा है. विपक्षी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता पटना की सड़कों पर बैनर और पोस्टर लेकर उतर चुके हैं. साथ ही सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी भी कर रहे हैं. इस बीच राजद भी इस समर्थन को सफल बनाने के लिए पूरजोर प्रदर्शन कर रही है.

वहीं, इस प्रदर्शन में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी सड़क पर उतर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और उन्होंने कृषि कानून को काला कानून बताते हुए इस काले कानून का जिम्मेदार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताया. उन्होंने कहा कि, किसानों पर जो जुल्म हुआ है उसकी अगुआई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्र सरकार ने किया है. जिसका नतीजा आप देख सकते हैं. साथ ही कहा कि, आज पूरा भारत बंद है लेकिन कहीं खेती बंद हो गयी तो उसका नतीजा पूरे देश को भुगतना पड़ेगा. ये हुकूमत समझ नहीं रही है.

वहीं, इस आन्दोलन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सड़क पर नहीं होने के सवाल पर कहा कि, तेजस्वी जी को जहां रहना चाहिए वहां वे हैं. यहां तो उनकी पूरी की पूरी जमात खड़ी है. वहीं, सरकार यह कानून वापस लेगी या नहीं, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि,  मुर्ख जब तक अपना विनाश नहीं करा लेता है तब तक उसकी स्थिति ठीक नहीं होती है. वह अहंकार में पड़ा है. कृषि कानून जैसा काला कानून कभी भारत में आया ही नहीं है और इसके लिए नीतीश और मोदी जी दोनों दोषी हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.