City Post Live
NEWS 24x7

बाबा साहब पर गिरिराज सिंह द्वारा माल्यार्पण के बाद विरोधियों ने किया शुद्धीकरण

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बाबा साहब पर गिरिराज सिंह द्वारा माल्यार्पण के बाद विरोधियों ने किया शुद्धीकरण

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में एक तरफ जहां राजनीतिक गलियारों में पोस्टर वार चरम पर है वही महापुरुषों की प्रतिमाओं को भी धो कर पक्ष और विपक्ष की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। ताजा मामला बेगूसराय जिले के बलिया प्रखंड का है जहां गिरिराज सिंह के द्वारा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद विपक्षी पार्टियों ने प्रतिमा सहित पूरे मंदिर परिसर को धोकर अपना विरोध प्रदर्शित किया। खास बात यह है कि ऐसे मामलों को लेकर राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर बाक युद्ध चरम पर है।

क्या है पूरा मामला एक रिपोर्ट

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जिस अंबेडकर पार्क में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया था। उस प्रतिमा को आज धोकर शुद्धिकरण किया गया। बहुजन क्रांति मोर्चा, राजद और वाम दल के कार्यकर्ताओं ने बलिया प्रखंड कार्यालय स्थित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को धोया। इन लोगों का कहना है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नफरत की राजनीति करते हैं और कल बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें अशुद्ध किया इसलिए उन्हें जल से धोया जा रहा है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कल सीएए के समर्थन और पुलवामा के शहीदों के याद में साहेबपुर कमाल से बलिया तक भारतवंशी जागृति यात्रा निकाली थी। यात्रा के बाद बलिया प्रखंड कार्यालय स्थित अंबेडकर पार्क में एक सभा को भी संबोधित किया गया था इसी पार्क में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा लगी थी इसे गिरिराज सिंह और अन्य भाजपा नेताओं ने माल्यार्पण किया था इसी को लेकर आज बहुजन क्रांति मोर्चा और वाम दलों और राजद के कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर की प्रतिमा को धोकर शुद्धिकरण किया है।

वही बेगूसराय में सांसद के प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बताया कि आज टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्यों के द्वारा कुत्सित राजनीति की जा रही है और पूरे देश को तोड़ने की साजिश की जा रही है । एक सम्मानित केंद्रीय मंत्री के बाबा साहब के मंदिर में प्रवेश करने पर मंदिर को अपवित्र बताना असंसदीय ही नहीं बल्कि बीमार मानसिकता का द्योतक है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.