City Post Live
NEWS 24x7

सड़क पर उतरे ‘कुशवाहा’ ने कहा-‘नीतीश के बूते नहीं है एनआरसी का विरोध, बरगला रहे हैं’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सड़क पर उतरे ‘कुशवाहा’ ने कहा-‘नीतीश के बूते नहीं है एनआरसी का विरोध, बरगला रहे हैं’

सिटी पोस्ट लाइवः एनआरसी और सिटीजन अमेंडमेंट एक्ट को लेकर आरजेडी द्वारा बुलाए गये बिहार बंद के समर्थन में रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा भी सड़क पर उतरे। कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार के एनआरसी को लेकर दिये गये बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ लोगों को बरगला रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश जी से हाथ जोड़कर मैं यह कहना चाहता हूं वे इस बात का जवाब दें कि नागरिकता देना भारत सरकार के जिम्मे है कि राज्य सरकार के जिम्मे है।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि क्या ऐसा हो सकता है कि नागरिकता को लेकर भारत सरकार कोई फैसला लेती है तो राज्य सरकार उसको लागू नहीं करे। भारत सरकार एनआरसी लागू करेगी तो किसी राज्य का मुख्यमंत्री उसे लागू करने से मना नहीं कर सकता। नीतीश कुमार सिर्फ जनता को बरगला रहे हैं।

लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान के एनआरसी पर दिये बयान को लेकर उपेन्द कुशवाहा ने कहा कि चिराग पासवान किसी दबाव में नहीं है। बीजेपी और उसके सहयोगी जेडीयू और लोजपा ने मिलकर साजिश रची है। बीजेपी पक्ष में बोलती रही और सहयोगी खिलाफ में बोलते रहें ताकि दोनों चेहरा बचा रहे और जिस चेहरे की जरूरत पड़े उसका इस्तेमाल कर वोट ले लें। कुशवाहा ने कहा कि जो लोग भारत की आजादी से पहले से नागरिक हैं उनके खिलाफ केन्द्र सरकार कानून ला रही है। सरकार विदेशियों को बुलाकर नागरिकता देने का  इंतजाम कर रही है और देश के लोगों से नागरिकता का सबूत मांग रही है। जब तक केन्द्र सरकार अपना फैसला वापस नहीं ले लेती है तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.