City Post Live
NEWS 24x7

अब छात्र लोजपा ने भी नीतीश के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, कहा-छात्रों की मांग मानिए नहीं तो…

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में इनदिनों सियासी पारा गर्म तबे की तरह गर्म है. जहां एक तरफ महागठबंधन में टूट देखने को मिल रही है तो वहीं NDA के भी भीतर तूफ़ान उमड़ रहा है. एक तरफ चिराग पासवान सीएम की नीतियों और उनके कार्यों की खामिया निकालने में लगे हैं तो दूसरी तरफ बदलाव की बात कर रहे. लोजपा के खिलाफ अब जदयू भी आक्रामक रुख अख्तियार करने लगा है, लेकिन गठबंधन के कारण उन्हें लग रहा कि मामला जल्द ही सुलझ जायेगा. इसलिए ज्यादा छिछा-लेदर करके क्या फायदा. लेकिन ऐसा लोजपा नहीं समझती. वो तो बिहार के मुखिया पर सत्तू बांधकर पीछे पड़े हैं. अब इस कड़ी में छात्र लोजपा भी जुड़ आगे है. उन्होंने ने भी अब खुले तौर से सीएम नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

आज छात्र लोजपा के अध्यक्ष संजीव कुमार ने नीतीश कुमार को इस तरह धो डाला जैसे लग रहा है कि कोई राजनीति में बड़ा भूचाल आने वाला हो, क्योंकि हाल के दिनों में लगातार चिराग पासवान और नीतीश कुमार के रिश्तों में तल्खी देखि जा रही है. तल्खी इस कदर की चिराग दिल्ली से पटना पहुंच गये. लगा कि किसी भी वक्त चिराग NDA का साथ छोड़ सकते हैं. लेकिन उन्होंने ऐसा किया नहीं और सस्पेंस बरकार है.

वहीं आज छात्उर लोजपा ने एक बम विस्फोट किया है. बिहार सरकार के निकाले गए फॉर्म दरोगा अभ्यर्थियों को लेकर लोजपा ने बड़े सवाल खड़े किए. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि यह अभी शुरुआत है. बाकी अभी पिक्चर बाकी है. यानी कि नीतीश कुमार को लोजपा कहीं का भी नहीं छोड़ने की कसम खाई है. लगातार नीतीश कुमार पर चिराग पासवान बयान दे रहे हैं. वही उनके और भी कार्यकर्ता नेता नीतीश कुमार पर तंज कस रहे हैं.

पटना के कारगिल चौक पर सैकड़ों लोजपा के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे. हाथ में तख्ती लिए हुए नीतीश कुमार से सवाल पूछ रहे हैं कि जो अभ्यर्थी कोरोना के कारण जो दरोगा अभ्यर्थी परीक्षा नहीं दे पाये हैं’ उसको भी मौका दिया जाए. इसके लिए वो सीधे-सीधे बिहार सरकार का ही हाथ रहे थे, वही उन्होंने कहा है कि अगर नीतीश कुमार इन अभ्यर्थियों के लिए नहीं करते या मांग पूरी नहीं करते हैं तो वह आज प्रदर्शन कर रहे हैं, कल वो धरना देंगे राजभवन जाएंगे और फिर मुख्यमंत्री का घेराव भी करेंगे.

बंदना शर्मा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.