City Post Live
NEWS 24x7

नहीं थमेगा एनडीए में बवाल, सच्चिदानंद राय ने कहा-‘बीजेपी के बिना नहीं बढ़ेगी जेडीयू की गाड़ी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नहीं थमेगा एनडीए में बवाल, सच्चिदानंद राय ने कहा-‘बीजेपी के बिना नहीं बढ़ेगी जेडीयू की गाड़ी

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में एनडीए में बवाल फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है। बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान से शुरू हुआ बवाल का सिलसिला अब तक जारी है। बीच में डिप्टी सीएम सुशील मोदी डैमेज कंट्रोल की कोशिश की और कहा कि नीतीश बिहार में एनडीए के कैप्टन हैं लेकिन यह बयान भी जेडीयू-और बीजेपी के बीच के घमासान को खत्म नहीं कर सका है। एनआरसी के मुद्दे पर आज बीजेपी एमएलसी सच्च्दिानंद राय ने एक बयान देकर गर्माहट को और बढ़ा दिया है।

बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने एनआरसी के मुद्दे को एक बार फिर उठाते हुए जेडीयू के बीजेपी से अलग रुख रखने पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बहुत सारे मुद्दों पर अलग राय रखकर जेडीयू अपना भद पिटवाती है. बीजेपी एमएलसी ने ये भी कहा कि बिहार में बिना नरेंद्र मोदी के चेहरे के एनडीए की गाड़ी नहीं बढ़ेगी. सच्चिदानंद राय ने कहा कि NRC पर या बहुत सारे मुद्दे पर जेडीयू की राय बीजेपी से अलग है. ऐसा कर जेडीयू अपनी भद खुद पिटवाती है.

जेडीयू के लिए साफ संदेश है कि हम अपने एजेंडे पर कायम हैं. आपको अच्छा लगे तो साथ दीजिए, बुरा लगे तो मुंह पिटवाइए. उन्होंने जेडीयू के साथ पर कहा कि हम इस बात की चिंता नहीं करते कि कौन हमारे साथ है और कौन नहीं. जनता हमारे साथ है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.