City Post Live
NEWS 24x7

एनडीए में टूट पर नित्यानंद राय की सफाई, महागठबंधन की चिंता करे आरजेडी-कांग्रेस’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइवः विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए में टूट के कयास लग रहे हैं और सिर्फ कयास नहीं लग रहे हैं बल्कि लगातार यह संकेत मजूबत हो रहे हैं कि सबकुछ ठीक नहीं है और लोक जनशक्ति पार्टी छिटक भी सकती है। लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह कह चुके हैं कि उन्हें अलग परिस्थिति में चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए बिहार में गठबंधन का स्वरूप बदल सकता है। एनडीए लगातार टूट की ओर बढ़ता दिख रहा है इस बीच बीजेपी ने सफाई दी है कि एनडीए में सबकुछ ठीक है और बिहार विधानसभा चुनाव, जेडीयू-बीजेपी और लोजपा मिलकर लड़ेगी।

पूर्णिया के कसबा विधानसभा क्षेत्र में एक वर्चुअल रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री और बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने कहा कि “मैं RJD और कांग्रेस के नेताओं को बताना चाहता हूं कि उन्हें अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए. उन्हें अपने महागठबंधन की चिंता करनी चाहिए. एनडीए में कोई विभाजन नहीं है, हम एक हैं और हम संयुक्त रूप से चुनाव लड़ेंगे. हम 2020 में फिर से 2010 के विधानसभा चुनाव के प्रदर्शन को दोहराएंगे.”नित्यानंद राय ने दावा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए 220 सीटें जीतने जा रही है.

आरजेडी-कांग्रेस कहीं मुकाबले में है ही नहीं. नित्यानंद राय ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि वे कांग्रेस के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे. लेकिन जयप्रकाश नारायण के साथ किए गए वादे के विपरीत लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गये हैं. बिहार के लोग जयप्रकाश नारायण के साथ इस तरह के विश्वासघात के लिए राजद को माफ नहीं करेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.