City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश की ढाल बन गये हैं डिप्टी सीएम सुशील मोदी, आज फिर कहा-‘नीतीश जैसा कोई नही’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नीतीश की ढाल बन गये हैं डिप्टी सीएम सुशील मोदी, आज फिर कहा-‘नीतीश जैसा कोई नही’

सिटी पोस्ट लाइवः एक तरफ बीजेपी के कई नेता नीतीश कुमार पर चैतरफा हमला कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी के बड़े नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सीएम नीतीश कुमार की ढाल बने हुए हैं। बीजेपी एमएलसी संजय झा नीतीश कुमार को बिहार छोड़ने की नसीहत दे चुके हैं। वे यह कह चुके हैं कि बिहार में नीतीश माॅडल फेल रहा है।

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इशारो-इशारो में हमले कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी लगातार कह रहे हैं कि नीतीश जैसा कोई नहीं है। सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जैसे संसदीय चुनाव से पहले विरोधी दलों के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकल्प नहीं दे पाये, उसी तरह महागठबंधन बिहार में नीतीश कुमार का विकल्प नहीं दे पाएगा।

उन्होंने कहा कि एनडीए विधानसभा चुनाव में संसदीय चुनाव की सफलता को शानदार आंकड़ों के साथ दोहरायेगा।इसके पहले विदेश यात्रा से पटना लौटते ही सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश कुमार ही बिहार एनडीए के कप्तान हैं और उनके नेतृत्व में ही 2020 का चुनाव लड़ा जाएगा। बीजेपी के भीतर से नीतीश के नेतृत्व पर उठाए जा रहे सवाल को भी उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया था। सुशील मोदी के इस ट्वीट से पटना से लेकर दिल्ली तक बीजेपी नेताओं में खलबली मच गई थी। पार्टी के कई नेताओं ने तो सुशील मोदी के इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया था।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.