City Post Live
NEWS 24x7

FIR होने के बाद नीतीश पर गरजे तेजस्वी, कहा- डरपोक और बंधक CM की अगुवाई में चल रही सरकार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में गांधी मैदान के बाहर प्रदर्शन के दौरान कोविड नियमों के उल्लंघन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के 18 नेताओं के खिलाफ केस किए जाने के बाद तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर गरजे हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को डरपोक और बंधक मुख्यमंत्री सीएम बताया है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि डरपोक और बंधक मुख्यमंत्री की अगुवाई में चल रही बिहार की कायर और निक्कमी सरकार ने किसानों के पक्ष में आवाज उठाने के जुर्म में हम पर FIR दर्ज की है। दम है तो गिरफ़्तार करो,अगर नहीं करोगे तो इंतज़ार बाद स्वयं गिरफ़्तारी दूँगा।किसानों के लिए FIR क्या अगर फाँसी भी देना है तो दे दिजीए।

बता दें कि बिना परमिशन गांधी मैदान में घुसकर भीड़ को संबोधित करने और कोविड नियम तोड़ने के आरोप में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता मदन मोहन झा समेत 18 प्रमुख नेताओं के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई गई है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत विधायक आलोक मेहता, रामानंद यादव, पूर्व मंत्री श्याम रजक, रमई राम, पूर्व विधायक शक्ति सिंह, मृत्युंजय तिवारी, अनिल कुमार, रामबली यादव, सुबोध कुमार यादव, उर्मिला ठाकुर, अनिता देवी, कांग्रेस नेता मदन मोहन झा, अनिल शर्मा, केडी यादव, चंदेश्वर सिंह, रामनरेश पांडेय सहित 500 कार्यकर्ताओं को आरोपी बनाया गया है। आईपीसी की धारा 188, 145, 269, 279 और 3 एपेडेमिक डिजीज एक्ट के तहत केस दर्ज किया
गया है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.