City Post Live
NEWS 24x7

चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं नीतीश कुमार, पार्टी के सांसदों-विधायकों को लगा चुके हैं काम पर

सरकार की उपलब्धियों को सोशल मीडिया के जरिये गावं गावं पहुंचा रहे हैं JDU के MP-MLA .

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल कोरोना संकट से लड़ने में ही नहीं जुटे हैं बल्कि साथ साथ वो चुनावी तैयारी में भी जुट गए है. खबर के अनुसार मुख्यमंत्री की तरफ से कोरोना संकट को लेकर बिहार सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों का विस्तृत लिखित ब्यौरा सभी सांसदों-विधायकों को भेंजा गया है. सभी विधायक और सांसद उस ब्यौरे को अपने अपने फेसबुक पर डाल रहे हैं.फेसबुक लाइव में सरकार के कामों को गिना रहे हैं.

सरकार की तरफ से सभी सांसदों-विधायकों को पांच पांच पेज का ड्राफ्ट भेंजा गया है. किसी भी सांसद विधायक को अपने मन से कुछ नहीं बोलना है. जो ड्राफ्ट का मजमून है, उसे ही अपने फेसबुक पर लाइव करना है.हर रोज मुख्यमंत्री सोशल मीडिया यानी विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये अपने सांसदों-विधायकों से जुड़ते हैं.सभी सांसद विधायक सरकार की उपलब्धियों के ड्राफ्ट को अपने पाने फेसबुक पेज पर डालते हैं. फेसबुक पर लाइव आकर सरकार के कामों- उपलब्धियों को गिनाते हैं.मुख्यमंत्री पटना में बैठकर अपने सभी सांसदों-विधायकों के द्वारा सरकार के कामकाज के किये जा रहे प्रचार प्रसार का खुद अवलोकन करते हैं.

गौरतलब है कि चार महीने बाद बिहार विधान सभा का चुनाव होना है.सभी पार्टियाँ सोशल मीडिया के जरिये चुनाव कार्य में जुटी हैं. नेता विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये अपनी पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं से संपर्क साध रहे हैं. बीजेपी तो विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये एक एक हजार लोगों से चुनावी मीटिंग करने की तैयारी कर चुकी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.