City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार का बड़ा खुलासा : TV देखता नहीं और 15 दिनों तक छोड़ दिया था अखबार पढना

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नीतीश कुमार का बड़ा खुलासा : TV देखता नहीं और 15 दिनों तक छोड़ दिया था अखबार पढना

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को छात्र जीवन से ही सुबह-सुबह अखबार पढ़ने की आदत है. लेकिन दस साल पहले उन्होंने 15 दिनों तक अखबार नही पढ़ा था. कोसी त्रासदी में बिहार सरकार के फेल होने की खबर मीडिया मे आने के बाद नीतीश कुमार ने 15 दिनों तक अखबार पढ़ना छोड़ दिया था. ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद सीएम नीतीश कुमार ने किया है.

नीतीश कुमार ने कहा कि वे टेलीविजन तो देखते नहीं, सिर्फ अखबार पढ़ते हैं. लेकिन कुशहा त्रासदी के समय मीडिया पूरी तरह से बिहार सरकार को फेल होने की खबर दिखाने में लगी थी. इसके बाद उन्होंने 15 दिनों तक अखबार पढ़ना ही छोड़ दिया था. वे सिर्फ काम करते रहे. मीडिया जो लगातार हमें फेल होने की खबर छाप रही थी और दिखा रही थी, वही लोग 15 दिनों के बाद बुला-बुला कर सम्मानित करने लगे. सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को पटना में आयोजित आपदा प्रबंधन विभाग के कार्यक्रम में ये खुलासा किया.

कुसहा त्रासदी को याद करते हुए सीएम ने अपने विरोधियों  और मीडिया पर जमकर निशाना साधा. नीतीश कुमार ने कहा की कुसहा त्रासदी को हमने ही सबसे पहले पब्लिक डोमेन मे लाया. इसके अगले ही दिन से हम ही मीडिया के निशाना पर आ गए. सबलोग एकसाथ  कुसहा में बिहार सरकार फेल कर जाने की खबर चलाने लगे. कुसहा तटबंध बिहार सरकार की लापरवाही के चलते टूटा है. मीडिया और विपक्ष हमारे खिलाफ अभियान चलाने लगा. लेकिन मैंने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया.  सारा ध्यान राहत और बचाव कार्य पर लगाया. 15 दिनों के बाद हमने कुसहा त्रासदी के पीड़ितों के बीच काफी काम किया. इसके बाद जो बिहार सरकार को फेल बता रहे थे, वही मेरी प्रशंसा मे जुट गए.मुझे बुला बुलाकर एक बड़ी चुनौती को एक बड़े अवसर में बदल देने के लिए सम्मानित करने लगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.