City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की नसीहत-‘घर से मास्क लगाकर निकलिए नीतीश जी’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की नसीहत-‘घर से मास्क लगाकर निकलिए नीतीश जी’

सिटी पोस्ट लाइवः एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर बिहार में हाई अलर्ट है और स्कूल, पार्क सब बंद हैं तो दूसरी तरफ इसको लेकर सियासत भी खूब गर्म है। आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को घर से मास्क पहनकर निकलिए। जगदानंद सिंह ने बिहार सरकार की जारी एडवायजरी पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ये विपक्ष के लिए ही जारी किया गया है। हमने सरकार के आदेशों का सम्मान करते हुए और जनता के हित में राजगीर का प्रशिक्षण शिविर रद्द कर दिया लेकिन सरकार के मंत्री ही वो भी स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ही सरकार के एडवायजरी की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

इतना ही खुद नीतीश कुमार भी बगहा सामाजिक कार्यक्रम में सम्मलित होने गये जहां उन्होनें सुरक्षा के लिए मास्क तक भी लगाना जरूरी नहीं समझा। उन्होनें कहा कि सरकार की जारी एडवायजरी ही अधूरी है। लोग भी जानते हैं कि इस वायरस से बचाव के लिए सावधानी और सफाई जरूरी है।

आपको बता दें कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय पांच जिलों के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ सामूहिक बैठक की थी जिसके बाद वे विपक्ष के निशाने पर आ गये। तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने मंगल पांडेय के साथ साथ सीएम नीतीश कुमार पर भी इसको लेकर हमला किया था।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.