City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना संक्रमितों के आंकड़े छिपा रही नीतीश सरकार : तेजस्वी यादव

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना का संक्रमण तेज रफ़्तार से बढ़ रहा है. मंगलवार दोपहर 12 बजे तक कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीजों की संख्या 12140 तक पहुँच गई थी. सोमवार को पांच मरीजों की मौत के साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 101 हो गई है.  कोरोना ने बिहार के राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारों में भी इंट्री मार चूका है. विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह, जदयू के एमएलसी गुलाम गॉस, सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की भतीजी समेत आरजेडी और बीजेपी के नेता विधायक भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कहा है कि बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाया है कि वह संक्रमितों के आंकड़े छिपा रही है. नेता प्रतिपक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं. ना जांच की, ना इलाज की. पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है. सरकार आंकड़े छिपा रही है. अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है.’

बिहार विधान परिषद को कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर 10 जुलाई तक बंद कर दिया गया है. इस दौरान पूरे दफ्तर को सैनेटाइज किया जाएगा. पीएमसीएच में कई डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि भोजपुर के DM ऑफिस के 18 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद वहां हड़कंप मचा है. कार्यालय के ड्राइवर, स्टेनो, ड्यूटी स्टाफ, टेलीफोन ऑपरेटर, प्रधान सहायक सहित डेढ़ दर्जन स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों से लगातार रिकॉर्ड पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.