City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश ने कहा-सेक्यूलर होने का दावा करने वालों से पूछें , मुसलमानों के लिए क्या किया ?

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

जोकीहाट की जनता को हम धन्यवाद देते हैं जिसने 2005 से अब तक जेडीयू के विधायक को यहां से चुनकर भेजा. लेकिन सरफराज आलम जदयू को दगा देकर दूसरी तरफ भाग गए.

सिटीपोस्टलाईव:जोकीहाट विधान सभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने एडी छोटी का जोर लगा दिया है.बिहार सरकार के तमाम मंत्री और बड़े नेता चुनाव में कैंप कर रहे हैं.गुरुवार को शहनवाज हुसैन के साथ जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव में जदयू उम्मीदवार मुर्शीद आलम के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने तो राज्य में सामाजिक परिवर्तन की बुनियाद रखी है. गरीबों, पिछड़ों, अगड़ों के विकास के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं.मुख्यमंत्री ने कहा कि सेक्यूलर होने का दावा करने वालों से पूछना चाहिए कि आपने मुसलमानों के लिए क्या किया ?

नीतीश कुमार ने जोकीहाट के उदाहाट हाईस्कूल मैदान में आयोजित जनसभा में कहा कि आप के दरबार में अपनी हाजिरी लगाने आया हूं. जोकीहाट की जनता को हम धन्यवाद देते हैं जिसने 2005 से अब तक जेडीयू के विधायक को यहां से चुनकर भेजा. लेकिन सरफराज आलम जदयू को दगा देकर दूसरी तरफ भाग गए. इसलिए इस बार भी हमारा आप पर हक है. नीतीश कुमार ने राजद का नाम लिए बगैर कटाक्ष करते हुए कहा कि जोकीहाट की जनता इस उपचुनाव में सेकुलर लोगों से यह पूछे कि उन्होंने मुसलमानों के लिए क्या किया?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में प्रेम शांति और सद्‌भाव का माहौल कायम है. मुट्ठी भर लोग इसे बिगाड़ने का असफल प्रयास करते हैं. कुछ लोग चाहते हैं कि समाज में झगड़ा कभी खत्म ही नहीं हो. लेकिन हम इस तरह के सामाजिक विद्वेष फैलाने वालों से लड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री गुरुवार को उदाहाट में जदयू उम्मीदवार मुर्शीद आलम के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

सीएम ने न्याय के साथ विकास की बात करते हुए कहा कि  बिहार को आगे ले जाने के लिए एक-एक व्यक्ति का सहयोग जरूरी है.सीएम ने शराबबंदी की चर्चा करते हुए कहा कि  कुछ लोगों ने कहा कि शराबबंदी से 5000 करोड़ का टैक्स घट गया. लेकिन जब बंदी के बाद गांव-गांव घूमे, गरीबों को देखा और सर्वे के बाद जो बातें सामने आई उसे यह पता चला कि आप लोगों का इससे 10 हजार करोड़ बच रहा है. जनसभा के दौरान सीएम ने लोगों ने पूछकर जदयू प्रत्याशी मुर्शीद आलम को संभावित जीत की माला पहनाई.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.