City Post Live
NEWS 24x7

मोदी कैबिनेट में शामिल होने की खबरों को नीतीश ने किया खारिज, कहा-‘ऐसी कोई बात नहीं’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

मोदी कैबिनेट में शामिल होने की खबरों को नीतीश ने किया खारिज, कहा-‘ऐसी कोई बात नहीं’

सिटी पोस्ट लाइवः कल से बिहार के सियासी गलियारों में यह चर्चा खूब हो रही है कि सांकेतिक हिस्सेदारी के नाम पर बिदकने वाले सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा हो सकती है। इसके संकेत खुद जेडीयू के बड़े नेताओं ने दिये हैं। कल दिल्ली में जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक खत्म होने के बाद जेडीयू नेता केसी त्यागी और पवन वर्मा ने कहा था कि अगर संख्याबल के आधार पर हिस्सेदारी मिले तो जेडीयू मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने पर विचार कर सकती है। सीएम नीतीश कुमार ने इस पर आज बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू के शामिल होने को लेकर सीएम नीतीश से जब सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसी किसी बात से इनकार कर दिया।

हालांकि नीतीश कुमार इन सवालों से बचते दिखे लेकिन सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर राजकीय समारोह के बाद अपनी गाड़ी में बैठते हुए नीतीश ने इतना जरूर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है।नीतीश कुमार के इस रुख से ऐसा लगता है कि वह केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू के शामिल होने को लेकर फिलहाल अपनी तरफ से पत्ते नहीं खोलना चाहते।

संभव है कि नीतीश बीजेपी की तरफ से आने वाले ऑफर का इंतजार कर रहे हों। नीतीश कुमार ने भले ही केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर अटकलों को खारिज किया हो लेकिन सवाल यह है कि अगर केसी त्यागी और पवन वर्मा सरीखे जेडीयू के दो बड़े नेताओं ने इतना बड़ा बयान दिया तो क्या वो बिना नीतीश कुमार की मर्जी के दिया?

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.