City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर के शिवाजी नगर में एनडीए की हुई चुनावी सभा, प्रिंस के लिए सीएम ने मांगा वोट

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

समस्तीपुर के शिवाजीनगर में एनडीए की हुई चुनावी सभा, प्रिंस के लिए सीएम ने मांगा वोट

सिटी पोस्ट लाइव : समस्तीपुर जिला अंतर्गत शिवाजीनगर के मध्य विद्यालय में समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र के लिए 21-10-2019 को होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनावी सभा आयोजित की गई. इस सभा मे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी, बिहार के कई वर्तमान और पूर्व सांसद सहित विधायक एवं सभी पार्टी के जिलाध्यक्ष भी उपस्थित थे. सभी नेता, मंत्री मुख्यमंत्री जितने भी लोग मंच से भाषण दिया सभी ने प्रत्याशी प्रिंस राज को भारी मतों से विजयी बनाने की जनता से अनुरोध की. इस सभा मे एनडीए के लाखो कार्यकर्ता उपस्थित हुए. इस दौरान सीएम नीतीश ने बिहार में किए गए कार्यों को जनता को बताया. उन्होंने लोगों से प्रिंस राज को अपना बहुमूल्य मत देकर जिताने की मांग की.

बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सिवान जिले के दारौंदा विधानसभा उपचुनाव में एनडीए के जदयू प्रत्याशी अजय कुमार सिंह के समर्थन में चुनावी सभा की. मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल में कराए गए कार्यो के बारे में बताते हुए कहा कि बिहार तेजी से विकास कर रहा है. पिछले कुछ बर्षो में शिक्षा, स्वास्थ सहित अन्य मामलों में बिहार का विकास तीब्र गति से हुआ है. नीतीश ने कहा कि कुछ लोग गुमराह करने का काम करते हैं, लेकिन आपको गुमराह नहीं होना है.

सीएम ने कहा कि हमने आपकी 14 साल से सेवा की है, आज मैं उसी के बदौलत आपके बीच आया हूं. सभा को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि जदयू और भाजपा का बंधन अटूट है. अगले विधानसभा का भी चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जायेगा. मोदी ने एनडीए के विरोध कर चुनाव लड़ने वाले निर्दलीय उम्मीदवार को 5 बजे तक मैदान से हट जाने का अल्टीमेटम दिया. वही लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी एनडीए प्रत्यासी को जिताने की अपील की.

समस्तीपुर से नवीन कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.