City Post Live
NEWS 24x7

उपेंद्र कुशवाहा के नए प्रस्ताव को लेकर NDA में शुरू हुआ घमाशान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

उपेंद्र कुशवाहा के नए प्रस्ताव को लेकर NDA में शुरू हुआ घमाशान

सिटी पोस्ट लाइव : BJP इ द्वारा अपनी मांगों को नजर-अंदाज किये जाने से नाराज रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा अपनी सारी भड़ास बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निकाल रहे हैं. “ नीच “ के बयान को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सफाई सामने आने के बाद  अब उन्होंने  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी के सामने एक नया  प्रस्ताव रख दिया है. केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने यूटर्न लेते हुए बीजेपी और नीतीश कुमार के सामने नया प्रस्ताव रख दिया है. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में सुधार के लिए उनकी पार्टी की 25 सूत्री मांगों को अगर बीजेपी नीतीश कुमार से लागू करवा देती है तो वो सब कुछ छोड़ने को तैयार हैं.  उपेन्द्र कुशवाहा के इस नए प्रस्ताव को लेकर जेडीयू ने भी हमला तेज कर दिया है.

बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री और JDU नेता कृष्णनंदन वर्मा ने कुशवाहा पर पलटवार किया है. उन्होंने  कहा कि समय रहते खुद उपेन्द्र कुशवाहा ने कोई काम नहीं किया. किसी तरह का सुझाव नहीं दिया. अब तो लोकसभा चुनाव का समय काफी नजदीक आ गया है, ऐसे में उपेन्द्र  कुशवाहा के नसीहत से अब कुछ नहीं होने वाला है. जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने कहा कि भारत सरकार के शिक्षा मंत्री हैं उपेन्द्र कुशवाहा .खुद कुछ नहीं किया और अब बिहार सरकार को नसीहत दे रहे हैं. अशोक चौधरी ने कहा कि पहले उन्हें बताना चाहिए बतौर शिक्षा मंत्री उन्होंने क्या किया है.

शनिवार को एयरपोर्ट पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे एनडीए में तन्हा महसूस नहीं कर रहे हैं. अगर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व चाहे तो सीएम नीतीश कुमार से बिहार में मेरी डिमांड पूरी करवा दे. बिहार में शिक्षा सुधार को लेकर मेरी पार्टी की 25 सूत्री मांग को बीजेपी हस्तक्षेप करके सीएम नीतीश से लागू करवाये. अगर सार्वजनिक रुप से घोषणा की जाती है कि बिहार के गरीब बच्चों की शिक्षा में सुधार को लेकर रालोसपा की 25 सूत्री मांग बिहार सरकार मान रही है, तो हम अपमान और सीट शेयरिंग की बात छोड़ने को तैयार हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने को भाजपा को सुझाव देते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के रहते एनडीए का बेड़ा पार नहीं लगने वाला है. हालांकि अब भी समय है कि भाजपा चेत जाए और उन्हें एनडीए की नाव का पतवार न दे. यदि भाजपा ऐसा करती है तो बिहार में उसकी नाव डूबने से बच सकती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.