City Post Live
NEWS 24x7

नागमणि ने कहा-NDA 2019 लोकसभा चुनाव नहीं जीतेगी, JDU से ज्यादा RJD का जनाधार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नागमणि ने कहा-NDA 2019 लोकसभा चुनाव नहीं जीतेगी, JDU से ज्यादा RJD का जनाधार

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा नेता नागमणि ने एकबार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि एनडीए 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी. बता रालोसपा एनडीए की सहयोगी दल है, लेकिन टिकट को लेकर भाजपा से रालोसपा की बातचीत के बाद एनडीए में खटपट की खबरें आ रही हैं. नागमणि ने कहा कि चुनाव में एनडीए और बीजेपी बिहार में नीतीश कुमार को प्रोजेक्ट कर रही है, जिनका कोई जनाधार ही नहीं है. जो की आगामी चुनाव में बीजेपी की सबसे बड़ी भूल होगी.

बता दें नागमणि लगातार नीतीश का विरोध करते आ रहे हैं. वहीं 50-50 सीट बंटवारे के बाद रालोसपा में और बेचैनी बढ़ चुकी है. वैसे नागमणि पहले भी अपने बयानों में बगावती तेवर दिखा चुके हैं और कह भी चुके हैं कि सम्मानजनक सीट नहीं मिली तो महागठबंधन में शामिल होने से जरा भी नहीं हिचकेंगे. इसी क्रम में एकबार फिर नागमणि राजद की तारीफ और एनडीए की हार की भविष्यवाणी कर रहे हैं.

नागमणि ने कहा कि राजद का जनाधार है, लालू का जनाधार है. ये उन्होंने पिछले चुनाव में दिखा दिया है. राजद सबसे बड़ी पार्टी है, तेजस्वी उभरते हुए नेता हैं और भाजपा-जदयू राजद से मुकाबला करने की सोच रही हैं,  जिनका बिहार में कोई जनाधार नहीं. बता दें कि रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी नीतीश कुमार पर जमकर जुबानी हमले कर रहे हैं.  उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आज पीएम मोदी के साथ हैं और कभी उन्होंने ही पीएम मोदी के भाषण पर बिहार से बाल और नाखून इकट्ठा कर डीएनए की जांच करायी थी, उसकी जांच रिपोर्ट सार्वजनिक क्यों नहीं करते?

जिसके बाद से राजनीति और गर्म हो गई. उपेन्द्र कुशवाहा के बयान के बाद एनडीए में घमासान मच गया. इस मामले में हम पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी उनके समर्थन में आए हैंं. इसके साथ ही जीतन राम मांझी ने उन्हें नसीहत भी दे डाली है. गौरतलब है कि इसके पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी उनके पक्ष में सामने आए थे. उन्होंने कहा था कि -“नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के पद पर बैठे हुए हैं और ऐसे प्रभावशाली व्यक्तित्व से एक केंद्रीय मंत्री के बारे में ‘नीच’ जैसे स्तरहीन शब्द की उम्मीद नहीं की जा सकती है.”

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.