City Post Live
NEWS 24x7

जनसभा कर नड्डा ने किया BJP के प्रचार का आगाज, कहा-नीतीश का विरोधी नहीं हो सकता नमो का हितैषी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पॉट लाइव : गया के गांधी मैदान में कोरोना काल में आयोजित बिहार चुनाव की पहली रैली को सम्बोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार का विरोधी नरेंद्र मोदी का हितैषी कभी नहीं हो सकता है. उन्होंने राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि भाई-बहन की जोड़ी को बिहार व देश में हो रहा विकास नहीं दिखता है. उन्होंने कहा कि जो लोग जयप्रकाश नारायण जी के आशीर्वाद से नेता बने, आज वही लोग कांग्रेस को गले लगा कर चल रहे हैं. मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी सहित अन्य ने भी सभा को सम्बोधित करते हुए एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील लोगों से की.

बता दें आज भाजपा की पहली चुनावी रैली थी, इतना ही नहीं कोरोना काल की ये पहली जनसभा है. जहां हजारों लोगों को संबोधित किया गया. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने बिहार के गया में चुनावी रैली  को संबोधित किया. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आने वाला भविष्य बिहार का है. पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनाव की संस्कृति बदल दी है. अब जाति के बजाय रिपोर्ट कार्ड के आधार पर वोट मांगा जा रहा है. उन्होंने कहा कि जमीन का स्वामित्व मिलने से किसानों का फायदा हुआ है. कोरोना काल में सोशल डिस्टेसिंग के साथ काम करना कठिन है, पर हमें इसे पूरा करना है. नड्डा ने नाम लिए बगैर राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो नेता जय प्रकाश नारायण के आशीर्वाद से जनता पार्टी के राजनेता बने, तीन-तीन बार मुख्यमंत्री बने, वो आज कांग्रेस को गले लगा कर चल रहे हैं.

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे थे. सबसे पहले जेपी नड्डा पटना के महावीर मंदिर पहुंचे. जहां जय श्रीराम के उद्घोष के बीच गर्मजोशी से उनका स्वागत किया गया. हनुमान मंदिर में पूजा करने के बाद शहर स्थित जेपी आवास पहुंच कर जेपी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया. इस कार्यक्रम के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गया के लिए निकले जहां उन्होंने एक जनसभा संबोधित किया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.