City Post Live
NEWS 24x7

दिल्ली पहुंचे मांझी ने अमित शाह और भूपेंद्र यादव से की मुलाकात, ट्वीट कर दी जानकारी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी इन दिनों दिल्ली में पहुंचे हैं. दरअसल, वे दिल्ली अपने इलाज को लेकर पहुंचे थे. लेकिन, वहां उनकी मुलाकात आखिरकार केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हुई और इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के जरिये की. इसके साथ ही दीली दौरे के दौरान उन्होंने बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव से भी मुलाकात की. वहीं, इस दौरान जीतन राम मांझी ने दशरथ मांझी जी भारत रत्न देने की बड़ी मांग की है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “न्यायपालिका एवं निजी क्षेत्रों में आरक्षण,दशरथ मांझी जी को भारत रत्न की मांग सहित बिहार के विकास से जुडे कई मुद्दों पर मा.गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव जी से सफल मुलाकात हुई. आशा है हमारी सभी मांग जल्द पुरी होगी.” बता दें कि, जीतन राम मांझी के बेटे व बिहार सरकार के मंत्री ने बताया है कि, भाजपा के बड़े नेताओं से मिलने का टाइम नहीं मिल पा रहा है. उन्होंने दिल्ली पहुंचे ही पीएम नरेन्द्र मोदी से भी मिलने के लिए समय मांगा था.

यह भी बता दें कि, अपने दिल्ली दौरे के दौरान जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर भी कहा था कि, बिहार सरकार अपने पूरे पांच साल के कार्यकाल को पूरा करेगी. साथ ही कहा कि, एनडीए में प्रधानमन्त्री की वेकेंसी नहीं है लेकिन, यदि ऐसा होता है तो नीतीश कुमार में प्रधानमन्त्री बनने की पूरी क्षमता है. साथ ही इस दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी हमले किये थे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.