City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव के नीतीश विरोध को मांझी ने बताया BJP का समर्थन

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी यादव के नीतीश विरोध को मांझी ने बताया BJP का समर्थन

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ महागठबंधन के तमाम घटक दल 21 दिसम्बर को RJD के बिहार बंद को बिना मांगे समर्थन देने को बेताब हैं वहीँ हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. जीतन राम मांझी ने ईशारों ईशारों में महागठबंधन के घटक दलों की उपेक्षा करने का आरोप तेजस्वी यादव पर लगाते हुए कहा है कि ऐसा करनेवाले लोग बीजेपी की मदद कर रहे हैं. गौरतलब है कि RJD ने अपने बिहार बंद में शामिल होने के लिए या फिर समर्थन देने को लेकर महागठबंधन के घटक दलों से कोई बात नहीं की है.जब घटक दलों के नेताओं ने बंद को समर्थन देने के लिए साझा प्रेस कांफ्रेंस करने का ऐलान किया तो आरजेडी ये कहते हुए मना कर दिया कि इसकी जरुरत नहीं है.

लेकिन एक सोंची समझी रणनीति के तहत बीजेपी पर दबाव बनाए रखने और विपक्ष की एकता का सन्देश देने के लिए आरजेडी के मना  करने के वावजूद भी उपेन्द्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरजेडी के बिहार बंद को समर्थन देने का ऐलान कर दिया. जीतन राम मांझी का कहना है कि एक दल महागठबंधन के बारे में फैसला नहीं ले सकता. इसीलिए आरजेडी के मना करने के वावजूद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस किया और समर्थन का ऐलान कर दिया. दरअसल, बिहार बंद का सारा श्रेय अकेले आरजेडी को देने को तैयार नहीं है.वहीँ आरजेडी अपने घटक दलों को लीड करने देने के मूड में नहीं हैं.

इतना ही नहीं बल्कि जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव के नीतीश कुमार  विरोध को महागठबंधन को कमजोर करने की कारवाई करार दे दी.उन्होंने नीतीश कुमार का महागठबंधन में आने का स्वागत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार का स्वागत है.कोई एक दल ये फैसला नहीं ले सकता कि महागठबंधन में किसको रखना है और किसको नहीं रखना है. मांझी ने यहाँ तक कह दिया कि नीतीश कुमार का विरोध करनेवाले बीजेपी की मदद कर रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.