City Post Live
NEWS 24x7

3 अक्टूबर तक महागठबंधन कर सकती है उम्मीदवारों की घोषणा, कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस अपनी दावेदारी पर कायम

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में इन दिनों उपचुनाव को लेकर गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. राजनीतिक पार्टियों में अपने प्रत्याशियों को उतारने की तैयारियां खूब जोरों पर है. वहीं, महागठबंधन की पार्टी आमने-सामने आ गयी है. कांग्रेस और राजद अपने प्रत्याशियों को दोनों स्थानों से उतारने को लेकर आमने-सामने आ गए हैं. इस बीच अब खबर सामने आ रही है कि महागठबंधन 3 अक्टूबर तक अपने प्रत्याशी की घोषणा कर सकती है. उधर, कांग्रेस भी अपने दावेदारी को लेकर कायम है.

बता दें कि, राजद जहां एक तरफ दोनों सीटों से अपने पार्टी के उम्मीदवार उतारने की ज़िद पर डटा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस कुशेश्वरस्थान से अपनी दावेदारी को लेकर कायन है. दोनों पार्टियों के बीच बहस छिड़ गयी है. वहीं, प्रत्याशियों के चयन को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव के साथ दिल्ली में जमे हुए हैं. वो दोनों सीटों पर लड़ना चाहते हैं और इसकी फिलहाल चर्चा कर रहे हैं. उधर, बुधवार को ही कांग्रेस के वरीय नेता मोहन प्रकाश राजद कार्यालय जाकर प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद से इस संदर्भ में कांग्रेस की दावेदारी से अवगत करा चुके हैं.

दोनों सीटों पर खड़े किये जाने प्रत्याशियों को लेकर चर्चाएं जोरों पर है. लेकिन, अब 3 अक्टूबर तक संभावना है कि दोनों ही सीट से कौन उम्मीदवार होंगे. वहीं, एनडीए में उपचुनाव को लेकर काफी शान्ति बनी हुई है. खबर है कि एक से दो दिनों में वे दोनों सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा भी कर देंगे. दरअसल, दोनों सीटें जदयू की हैं. पार्टी, जल्द दोनों जगहों के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.