City Post Live
NEWS 24x7

सांसद वीणा देवी का एलजेपी से पता साफ़, नहीं मिलेगा टिकेट,रामा भी हो सकते हैं पैदल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलनेवाली एलजेपी सांसद को एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, बिहार सरकार के मंत्री पशुपति कुमार पारस ने उन्हें अपनी पार्टी का सानस मानने से ही इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि वीणा देबी के बयान से पार्टी का कोई सम्बन्ध नहीं है. वो क्यों ऐसा कर रही हैं, उन्हें नहीं पता.पशुपति पारस के इस बयान के बाद वीणा देबी के टिकेट कट जाने की संभावना बहुत बढ़ गई है. गौरतलब है कि रामविलास पासवान पहले से ही सूरजभान सिंह और वैशाली के पार्टी सांसद रामा सिंह से नाराज चल रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह से मुंगेर सांसद वीणा देबी लगातर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आग उगल रही हैं. कानून व्यवस्था खराब होने से लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने एक दिन पहले यहाँ तक कह दिया कि वो जनता से अपील करती हैं कि वह मुख्यमत्री की कुर्सी से नीतीश कुमार को उखाड़ फेकें. वीणा देबी ने कहा कि ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार व्याप्त है .विकास कार्य ठप्प है और केवल शिलान्यास और उदघाटन करते मुख्यमंत्री फिर रहे हैं.

दरअसल, पार्टी की कमान जब से पासवान के बेटे चिराग पासवान के हाथ में आई है, पार्टी में सूरजभान सिंह और रामा सिंह जैसे बाहुबलियों को भाव मिलना कम हो गया है. चिराग अपनी छवि को लेकर बहुत सचेत रहते हैं और वो पार्टी के किसी फैसले में सूरजभान सिंह और रामा सिंह की नहीं चलने देते .रामविलास इनकी सभी बातें सुनते थे लेकिन चिराग घास ही नहीं डालते. पिछले दो साल से नाराज होकर दोनों बाहुबली नेताओं ने पार्टी से दुरी बना ली है.

इसबार वीणा देबी ने तो अपना टिकेट कटवाने का रास्ता खुद साफ़ कर दिया है और रामा सिंह का टिकेट काट देने का फैसला पहले ही चिराग पासवान ले चुके हैं. सूत्रों के अनुसार नीतीश कुमार ने पासवान को मुंगेर सिटी अपने मंत्री ललन सिंह के लिए छोड़ने को तैयार कर लिया है. इसी बात को लेकर वीणा देबी बौखलाई हुई हैं. उन्होंने किसी भी कीमत पर मुंगेर सीट नहीं छोड़ने का एलान कर दिया है. उन्होंने ये भी कह दिया है कि एलजेपी ने टिकेट से बेदखल किया तो किसी भी पार्टी से वो चुनाव लड़ सकती हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.