City Post Live
NEWS 24x7

ललन सिंह पर लालू की बेटी ने बोला हमला तो जदयू ने किया पलटवार, कहा-अपने दोनों मामा से पूछो

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने हमला बोलते हुए कहा कि 90 से पहले का याद कौन दिलाएगा ललन चाचा जब गरीब को दबाया जाता था, उनके ज़मीन जोरू पे आप लोग राज करते थे. 90 के बाद तुम जैसे लोगों से ग़रीबों को लड़ने का अपना आवाज़ दिया लालू यादव ने तो दर्द तो होगा ही . रहा अंतरी के दाँत वाले की, तो आपको भी पता है आपका घर भी नहीं बचा है इसके आतंक से.

रोहिणी के इस हमले पर जदयू का पलटवार आया है. जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि रोहिणी जी आदरणीय ललन चाचा जी से पूछने से बेहतर है आप अपने दोनों मामा जी से थोड़ा और ज्ञान ले लें। महिला सशक्तिकरण के नाम पर जिस तरह का तांडव बिहार ने देखा था लालू राबड़ी राज में, चाहे वो शिल्पी गौतम बलात्कार और हत्या कांड हो या गीता विश्वास बलात्कार कांड, और न जाने कितने ऐसे मामलों में आपके लोगों की संलिप्तता होती थी। लेकिन आपको वह सब नहीं याद आएगा क्योंकि आप तो सत्ता भोगी और सत्ता लोभी लोगों के साथ पली बढ़ी है और समय-समय पर अपनी शब्दावली से अपने राजनैतिक संस्कार का परिचय देती रहती है। लगता है मीसा दीदी से राज्यसभा सीट छीनने के लिए आप कुछ भी करने को तैयार है।

बता दें ये ट्वीट रोहिणी ने ललन सिंह के उस बयान को लेकर किया है, जिसमें उन्होंने 18 से 25 वर्ष की उम्र के युवा साथियों से अपील करते हुए कहा था कि आपलोगों ने जब से होश सम्हाला है सिर्फ़ नीतीश कुमार जी के सुशासन को ही देखा, 1990-2005 दौर की रूह कंपाने वाला जंगलराज न देखा होगा। आपसभी से विनम्र निवेदन है कि अपने घर व आस-पड़ोस के बुजुर्गों के पास बैठकर उन दिनों की घटनाओं को जान लीजियेगा. यदि आपको वर्तमान व भूत में अंतर नज़र आये तो जाति-धर्म और कुनबी धारा से ऊपर उठकर ‘सामाजिक न्याय के साथ विकास’ वाली नीतियों के साथ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने वाली एकमात्र पार्टी @Jduonline से जुड़कर आने वाली पीढ़ियों का भविष्य संवारने में अपना बहुमूल्य योगदान अवश्य दीजिए। 

इसी बयान को लेकर रोहिणी ने चाचा ललन को कहा कि 90 की बात जब आप करते हैं तो उसके पहले की बात भी याद क्यों नहीं करते. जब जमीन और जोरू पर आप लोग राज करते थे. रोहिणी उस वक्त की बात कर रही हैं जब दबंग लोगों द्वारा गरीबों पर अत्याचार किया जाता था. इसके साथ ही कहा कि उन उन गरीबों की आवाज लालू यादव बने. इतना ही नहीं रोहिणी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला. रोहिणी ने कहा कि अंतरी के दाँत वाले की मतलब नीतीश कुमार से था, कि उसके आतंक से आप भी नहीं बचे. बता दें एक वक्त ललन सिंह बटाईदारी बिल का मुखालफत करते हुए नीतीश कुमार से अलग हो गए थे. उस वक्त उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोला था. जिसका वीडियो रोहिणी ने पिछले दिनों शेयर किया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.