City Post Live
NEWS 24x7

लालू को मिल गई आवारा कुतों और डेंगू के मच्छरों से मुक्ति, हो गए पेइंग वार्ड में शिफ्ट

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को अब आवारा कुतों और डेंगू मच्छरों से मुक्ति मिल गई है. गौरतलब है कि सिटी पोस्ट लाइव ने ये खबर दिखाया था कि किस तरह से रात भर लालू यादव कुतों के भोंकने से सो नहीं पाते हैं और दिनभर डेंगू मच्छरों के भय से चैन की सांस नहीं ले पाते. बाथरूम के बदबू से से उनकी सांस फुल रही है. लेकिन अब रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद को अब मच्छरों और कुत्तों से परेशानी नहीं होगी. सिटी पोस्ट की खबर के बाद उनकी शिकायत पर रिम्स प्रशासन ने संज्ञान ले लिया है. उन्हें अब पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. लालू अब अपना इलाज सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक पेइंग वार्ड में करवाएंगे. उन्हें इसके लिए  उन्हें रोजाना 1000 रुपये कमरे का किराया देना पड़ेगा.

लालू के करीबी और आरजेडी विधायक भोला यादव ने रविवार को कहा था कि लालू प्रसाद अस्पताल में कुत्तों से ही परेशान हो गए हैं. डेंगू मच्छरों ने उन्हें परेशान कर रखा है. कुतों के भौंकने की वजह से उनकी नींद बार-बार टूट जाती है. उन्होंने रिम्स के नए बने पेइंग वार्ड में खुद को शिफ्ट करने की मांग की है. मीडिया में ये खबर चलने के बाद रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद के सेहत का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. उनकी समय-समय पर जांच की जा रही है. जांच रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर दवाइयां दे रहे हैं. लालू प्रसाद की बीपी अभी सामान्य है. मगर शुगर लेवल बढ़ा हुआ है.डॉक्टरों ने सोमवार की रात का रेडम ब्लड शुगर 252 पाया. इसके बाद इंसुलिन का डोज  बढ़ा दिया गया है.डॉक्टर  डीके झा ने बताया कि लालू प्रसाद को सुबह में 30 यूनिट की बजाय 33 यूनिट इंसुलिन शुरू कर दिया गया है.रात के इंसुलिन का डोज 20 यूनिट ही रखा गया है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. जमानत अवधि खत्म होने के बाद लालू ने 30 अगस्त को सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया था. जिसके बाद कोर्ट के आदेश से उन्हें जेल और फिर रिम्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया.यहाँ उनका इलाज चल रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.