City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव के पास जेल में एक-दो नहीं बल्कि चार-चार मोबाइल, RJD नेता से रोज होती है बात

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो जेल के अंदर दरबार लगाने के मामले में पहले ही विवादों में घिर चुके हैं। अब एक बार फिर उनके जेल के अंदर से मोबाइल फोन से बात करने की खबरें सामने आ रही है। लालू यादव कभी-कभी नहीं बल्कि रोजाना ही चुनाव की बातें फोन से कर रहे हैं। ये खुलासा खुद ही आरजेडी के एक नेता ने किय़ा है। वहीं अब इस पूरे मामले में जेडीयू ने आरजेडी सुप्रीमो पर बड़ा हमला बोला है तो आरजेडी बचाव में सामने आयी है।

आरजेडी नेता कमलेश शर्मा ने कहा है कि लालू यादव से उनकी रोज बातें होती हैं। वहीं नेता ने ये भी कहा कि लालू यादव उनसे ही नहीं चुनाव लड़ने वाले कई अन्य प्रत्याशियों से भी बात करते हैं। इस आरजेडी नेता की मानें तो लालू यादव रांची से फोन कर हरेक दिन उऩकी चुनावी तैयारी की जानकारी लेते हैं। बता दें कि कमलेश शर्मा गया के टेकारी से स्वघोषित आरजेडी प्रत्याशी हैं जो पहले गया युवा जेडीयू जिलाध्यक्ष हुआ करते थे। कमलेश ने पिछले 5 सितंबर को RJD की सदस्यता ली थी। उनको खुद लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने RJD की सदस्यता दिलाई थी।

पहले भी आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर जेल के अंदर से फोन पर बाते करने का आरोप खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी लगा चुके हैं। अब आरजेडी नेता के इस बयान के बाद जेडीयू को बैठे-बैठाए बड़ा मुद्दा हाथ लग गया है। जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि लालू यादव जेल में एक दो नहीं बल्कि चार मोबाइल फोन इस्तेमाल करते हैं और रोज लोगों बात भी करते हैं। वहीं आरजेडी कमलेश शर्मा को राह चला आदमी बता रही है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.