City Post Live
NEWS 24x7

कौन हैं ये पत्रकार जिनके लिए लालू ने बेटे तेज प्रताप की मांग भी अनसुनी कर दी? शिवहर का सस्पेंस खत्म हुआ तो ऐसे..

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कौन हैं ये पत्रकार जिनके लिए लालू ने बेटे तेज प्रताप की मांग भी अनसुनी कर दी? शिवहर का सस्पेंस खत्म हुआ तो ऐसे..

सिटी पोस्ट लाइव: राजद में शिवहर सीट को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है. लालू यादव ने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की मांग अनसुनी करते हुए सैयद फैसल अली को शिवहर से अपना उम्मीदवार बनाया है. शिव सीट का सस्पेंस जिस तरीके से खत्म हुआ है वह भी बेहद दिलचस्प है. लालू यादव ने न सिर्फ अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की मांग को अनसुनी कर दी बल्कि इस सीट की ताक में बैठे रामा सिंह और अबू दुजाना जैसे नेताओं को भी निराश किया.

रामा सिंह तो यह दावा करते रहे थे कि शिवहर से उनका राजद का टिकट कंफर्म है. सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए रामा सिंह ने कहा था किल लालू यादव ने मुझे आशीर्वाद दे दिया है और शिवहर से मैं आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ूंगा. जाहिर है लालू यादव ने सैयद फैसल अली को राजद का टिकट थमा कर रामा सिंह के दावे की हवा निकाल दी. यह सवाल बेहद अहम हो जाता है कि आखिर सैयद हसन अली कौन है जिन को टिकट देकर लालू ने एक तरह से सरप्राइज़ दिया है और जिनके के लिए लालू ने ना सिर्फ अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की डिमांड को दरकिनार किया बल्कि रामा सिंह और अबू दुजाना जैसे नेताओं को भी निराश किया. दरअसल सैयद फैसल अली पेशे से पत्रकार हैं और मूल रूप से बिहार के गया जिले के रहने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फैसल अली एक बड़े मीडिया घराने के उर्दू अखबार के संपादक की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं. उन्होंने कई बड़े राजनेताओं का इंटरव्यू भी किया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल है.

फैसल अली के पिता एक जाने-माने वकील थे जिनके बारे में कहा जाता है कि उनके रिश्ते राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से बहुत अच्छे थे. हाल ही में फैसल अली के पिता का निधन हो गया था. पिछले शनिवार को फैसल अली ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी तब यह अनुमान नहीं लगाया जा सका था फैसल अली को लालू यादव शिवहर का टिकट थमा देंगे और सब को चौंका देंगे. मीडिया को भी इसकी भनक इसलिए नहीं लग सकी क्योंकि फैसल अली जब लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे थे तो उन्होंने इस मुलाकात की वजह यह बताई थी क्योंकि मेरे पिता के संबंध लालू प्रसाद यादव से बहुत अच्छे रहे हैं इसलिए मैं उनके इंतकाल की खबर लालू यादव को देने आया था.

बहरहाल लालू यादव ने सैयद फैसल अली को शिवहर से अपना राजद के उम्मीदवार बना कर सबको सरप्राइज दे दिया है. देखना होगा लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी इस डिमांड को नहीं माने जाने पर क्या कदम उठाते हैं दूसरी तरफ यह देखना भी दिलचस्प होगा शिवहर के टिकट की आस लगाए रामा सिंह यह गम भुला देते हैं या फिर उनकी भी नाराजगी सामने आएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.