City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव का जंगल राज और नीतीश कुमार का सुशासन होगा JDU का चुनावी मुद्दा.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव :लालू के जंगलराज के मुद्दे पर ही चुनावी समर में उतरने की तैयारी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जुटे हैं.5 जिलों के कार्यकर्ताओं को उन्होंने विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये पांच टास्क दिए हैं.कार्यकर्ताओं से बात करते नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार के कामकाज को जन जन तक पहुंचाना है और लालू यादव के जंगल राज की याद ताजा करनी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जेडीयू (JDU) कार्यकर्ताओं को संबोधित करते बहुत ही आक्रामक लहजे में कहा कि राजद के शासनकाल की हकीकत बताएं कि किस तरह से राज्य में जंगलराज था, कैसे लोग भय के साए में जीते थे. इसके बारे में नयी पीढ़ी के लोगों को भी बताएं. साथ ही पुराने लोगो को लालू-राबड़ी के शासन की याद दिलाएं.

दरअसल नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बारी-बारी से बिहार के तमाम जिलों के बूथ स्तर से लेकर प्रखंड, पंचायत से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ताओं से जुड़े हुए थे. वह लगातार इस बात का फीड बैक ले रहे थे कि चुनाव के पहले संगठन का हाल क्या है. चुनाव में जाने के पहले क्या कुछ कमियां हैं और इसे कैसे दूर किया जाए. इसी दौरान नीतीश ने कार्यकर्ताओं को लालू-राबड़ी राज को जनता को याद दिलाने की नसीहत दी. नीतीश यहीं नहीं रुके. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को राजद के हर सवाल का माकूल जवाब देने की नसीहत भी दी. साथ ही 15 साल में एनडीए ने क्या किया, इसके बारे में जनता को बताने को कहा कि किस तरह से सामाजिक न्याय की लड़ाई को नीतीश सरकार ने आगे बढ़ाया, इसके बारे में भी जनता को बताएं.

सीएम नीतीश कुमार को पता है कि इस बार के चुनाव में कोरोना संकट से परेशान लोगों की मदद का मुद्दा बड़ा चुनावी मुद्दा बनने वाला है. ऐसे में इस काल में परेशानी में पड़े लोगों को सरकार ने क्या-क्या मदद पहुंचाई और उनके लिए कौन सा काम कर रही है, इस बारे में भी जनता को बताने का टिप्स नीतीश ने कार्यकर्ताओं को दिया.

इस बैठक में जदयू के नेता ललन सिंह, राज्यसभा में जदयू के नेता आरसीपी सिंह, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और जल संसाधन मंत्री संजय झा भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से  संवाद शुरू किया तो पहले दिन बेतिया, मोतिहारी, शिवहर, सीतामढ़ी और मधुनबी के कार्यकर्ताओं से  बात की.12 जून तक नीतीश का जदयू कार्यकर्ताओं से संवाद का सिलसिला जारी रहेगा. मुख्यमंत्री के साथ आरसीपी सिंह ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कोरोना काल मे सरकार की ओर से किये जा रहे कामों की जानकारी दी. बैठक को ललन सिंह, अशोक चौधरी और संजय झा ने भी संबिधित किया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.