City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव हेमंत सोरेन को दी बधाई, कहा- अहंकार और पाखंड की राजनीति का अवसान तय.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

लालू यादव हेमंत सोरेन को दी बधाई, कहा- अहंकार और पाखंड की राजनीति का अवसान तय.

सिटी पोस्ट लाइव :  झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को मिली जीत से RJD सुप्रीमो लालू यादव बहुत खुश हैं. उन्होंने ट्वीट कर हेमंत सोरेन को शुभकामनाएं दी हैं और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा- मनोकामना पूर्ण हुई.झारखंड की महान जनता ने सुनिश्चित कर दिया है कि अहंकार व पाखंड की राजनीति का हर जगह अवसान तय है.उन्होंने आगे लिखा लगातार साझे संघर्ष के लिए कांग्रेस के साथियों का भी बहुत धन्यवाद.जोहार झारखंड .

गौरतलब है कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव रांची बिरसा मुंडा जेल के कैदी हैं. बीमार होने की वजह से वो रांची रिम्स में महीनों से भर्ती हैं.अस्पताल में उनसे मिलने पर बहुत पाबन्दी है.सप्ताह में केवल तीन लोग ही मिल सकते हैं,तीन लोगों में उनके परिवार के लोग भी शामिल हैं.अब झारखण्ड में हेमंत सोरेन की सरकार बन जाने के बाद उनके ऊपर से पाबंदियां हट जायेगीं.लालू यादव ने झारखण्ड में महागठबंधन को एकजुट रखने में अहम् भूमिका निभाई थी.

 झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी शिकस्त मिली है. गौरतलब है बीजेपी 25 सीटों पर जीत हासिल कर सकी है जबकि महागठबंधन को 47 सीटों पर जीत मिली है.  जेएमएम 30 सीटों पर कांग्रेस 16 और आरजेडी को 1 सीट पर जीत मिली है. झारखंड विधानसभा में कुल 81 सीटें हैं और बहुमत के लिए 41 सीटों की दरकार ती है, जो आसानी से महागठबंधन को मिल चूका है. 2014 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 37 सीटें मिली थीं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.