City Post Live
NEWS 24x7

रोहतास : डेहरी विस उपचुनाव के लिए RLSP (सेक्युलर) के ललन सिंह ने भरा नामांकन पर्चा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

रोहतास : डेहरी विस उपचुनाव के लिए RLSP (सेक्युलर) के ललन सिंह ने भरा नामांकन पर्चा

सिटी पोस्ट लाइव : डेहरी विधानसभा उपचुनाव में आज राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (सेक्युलर) के तरफ से समाजसेवी इंजीनियर ललन सिंह ने अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया। नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने सिटी पोस्ट लाइव से बात करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में अभी भी बहुत गरीबी है बच्चों की शिक्षा की कमी है शौचालय नहीं बन पाया है। इन सब चीजों पर जितने के बाद कार्य करूंगा । समाज में भी बहुत कुछ करना बाकी है। जिसको लेकर मैं प्रयास करूंगा डेहरी को जिला बनाने का भी मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिस के साथ करूंगा।

वही इस नामांकन कार्यक्रम में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (सेक्युलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जहानाबाद के सांसद अरुण सिंह उपस्थित थे। उन्होंने लोगों से ललन सिंह को अपना मत देकर जिताने की अपील किया। अरुण सिंह ने कहा कि आज एनडीए और यूपीए द्वारा टिकट जिस तरह से बेचा गया है तो मैं चाहूंगा कि विचारो की धारा को, जो लोगों से जुड़ा हो वो प्रितिनिधित्व करे। डेहरी-ऑन-सोन से भ्रष्टाचार के प्रतिनिधि होने के चलते अब यह जाना जा रहा है। आज कल एक ट्रेंड चल पड़ा है या फैशन चल पड़ा है कि अगर हम कोई भ्रष्टाचार में दोषी हैं, अपराधी हैं, कानून के नजर में दोषी है तो भी उसी के परिवार प्रतिनिधित्व करेगा जो गलत है।

इसलिए हमने ललन सिंह को टिकट दिया है ताकि शाहाबाद के इस धरती से नए शुरुआत हो सके वहीं आरजेडी और एनडीए पर भी हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ आरजेडी चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला का प्रतिनिधित्व कर रहा है , वहीं एक सृजन घोटाले का प्रतिनिधित्व कर रहा है। अगर राजद के फिरोज हुसैन को लगता है कि उनके पिता जो जेल में है उनका सहानुभूति वोट मिल सकता है ऐसा हो नहीं सकता।

इस कार्यक्रम मे विज्ञान स्वरूप सिंह (राष्ट्रीय प्रधान महासचिव), विजय बहादुर(राष्ट्रीय महासचिव), उमेश कुमार पांडे (प्रदेश महासचिव) ज्ञानेंद्र ज्ञानू (प्रदेश उपाध्यक्ष) सुरेंद्र गोप (प्रदेश अध्यक्ष, जार्ज विचार मंच), हरे राम पासवान (दलित प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष), डॉ नूर हसन आजाद (प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ट) जिला अध्यक्ष डॉ. गिरेन्द्र सिंह सिकरवार, दिनेश कुमार टुन्ना (जिला प्रवक्ता), राजीव रंजन उर्फ सोनू सिंह, नीतू सिंह (जिला पार्षद) अशोक सिंह (मुखिया) रुचि कुशवाहा, गोपाल शरण सिन्हा सहित हज़ारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.