City Post Live
NEWS 24x7

ललन सिंह आज लौटेंगे पटना, उनके स्वागत के लिए की जा रही तैयारियां

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह आज दिल्ली से पटना लौटने वाले हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद वे पहली बार पटना आएंगे. वहीं, उनके स्वागत के लिए पूरजोर तैयारियां चल रही है. जानकारी के मुताबिक, ललन सिंह आज दोपहर में पटना लौटेंगे. वहीं, पटना एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़े, गाजे-बाजे और फूल माला के साथ बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे.

इतना ही नहीं उनके स्वागत के लिए राजधानी पटना की हर सड़क पर आज ललन सिंह के स्वागत वाले पोस्टर और बैनर दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, बेली रोड, हार्डिंग रोड समेत डाकबंगला चौराहे पर पोस्टर और बैनर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की तस्वीरें नजर आ रही हैं. बता दें कि, पटना आने के बाद वे पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे. बता दें कि, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने के बाद उनकी ताजपोशी दिल्ली में कि गयी थी.

वहीं, आज वे पटना लौटेंगे. बता दें कि, इधर जातीय जनगणना का भी मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. लगातार जातीय जनगणना कि मांग की जा रही है. वहीं, इसे लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा था. इस पत्र के जरिये उन्होंने समय मांगा ताकि बिहार का सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलकर जातीय जनगणना कराने की मांग कर सके.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.