City Post Live
NEWS 24x7

पीके और पवन पर गर्म हुए ललन सिंह, कहा- प्रदेश में क्या होगा सीएम करेंगे तय

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पीके और पवन पर गर्म हुए ललन सिंह, कहा- प्रदेश में क्या होगा सीएम करेंगे तय

सिटी पोस्ट लाइव : इनदिनों जदयू पार्टी के भीतर हडकंप मचा हुआ है. जिसका कारण उनके ही दल के दो बड़े नेता हैं. एक जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर हैं तो दूसरे राज्यसभा सांसद पवन वर्मा हैं. इन दोनों ने पिछले कुछ दिनों से पार्टी की मुसीबतें बढ़ा रखी है. वहीं पार्टी ने भी दोनों पर कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं. सीएम नीतीश ने तो पवन वर्मा को ये तक कह दिया कि आपको जहां जाना है जा सकते हैं. लेकिन फिर भी पवन वर्मा अपनी लिखी चिठ्ठी के जबाव का इन्तजार कर रहे. हालांकि शुक्रवार को सीएम नीतीश ने तो उनकी चिठ्ठी की कोई अहमियत नहीं है, ऐसा कह दिया.

अब उन्ही दोनों नेताओं पर जेडीयू सांसद राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह भड़क गए हैं. ललन सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार ने बड़ी मेहनत से इस पार्टी को खड़ा किया है. सांसद ललन सिंह ने पवन वर्मा पर हमला करते हुए कहा कि वो खुद को भारी नेता समझने लगे थे. उन्हें लगने लगा कि वे जैसा चाहेंगे पार्टी वैसा करेगी. लेकिन ऐसा नहीं है. बिहार में सुशासन का राज है. जनता के हित में जो सही रहेगा पार्टी उसपर अपना फैसला देगी. ऐसे में किसी कि निजी राय पार्टी के लिए जरुरी नहीं है. उन्होंने कहा कि चार पैर वाले को बांधा जा सकता है लेकिन 2 पैर वाले को बांधा नहीं जा सकता. जेडीयू सांसद ने प्रशांत किशोर को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बिहार में क्या होगा, प्रदेश की जनता की भलाई कैसे की जाएगी ये सीएम नीतीश कुमार तय करेंगे, प्रशांत किशोर नहीं. 

बता दें जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर लगातार पार्टी लाइन  से अलग बयान दे रहे हैं. यही नहीं सीएए एनआरसी पर गृहमंत्री अमित शाह को खुला चैलेंज ठोकने वाले प्रशांत किशोर अब बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमलावर हो गये हैं. एक पुराना वीडियो जारी कर उन्होंने सुशील मोदी पर निशाना साधा है. प्रशांत किशोर ने लिखा है कि-‘लोगों को कैरेक्टर सर्टिफिके देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं है। देखिए पहले बोलकर बता रहे थे और अब डिप्टी सीएम बना दिए गये तो लिख कर दे रहे हैं। इनकी क्रोनोलाॅजी भी बिल्कुल क्लियर है! दरअसल सुशील मोदी ने पवन वर्मा और प्रशांत किशोर के बयानों को लेकर एक ट्वीट किया था।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.