City Post Live
NEWS 24x7

अनंत सिंह का हेम्योपैथी इलाज करने में जुटी ललन-नीरज की जोड़ी, बस से ‘बेबस होंगे छोटे सरकार!

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अनंत सिंह का हेम्योपैथी इलाज करने में जुटी ललन-नीरज की जोड़ी, बस से ‘बेबस होंगे छोटे सरकार!

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव के दौरान बाहुबली विधायक अनंत सिंह का जमानत जब्त करा देने वाला दावा उनपर भारी पड़ गया है। दरअसल अनंत सिंह लोकसभा चुनाव के दौरान यह दावा किया करते थे कि वे ललन सिंह की जमानत जब्त करा देंगे इस दावे की वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई है। जेडीयू के दो बड़े नेता मुंगेर के सांसद ललन सिंह और बिहार सरकार में सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री नीरज कुमार इन दोनों की जोड़ी ने अनंत सिंह का हेेम्योपैथी इलाज शुरू कर दिया है। अनंत सिंह के गढ़ अनंत सिंह पर लगातार चोट की जा रही है। बाढ़ से बिहार शरीफ तक सरकारी बसों के परिचालन को इसी रूप में देखा जा रहा है। दरअसल आज बाढ से बिहार शरीफ तक सरकारी बस परिचालन का शुभारंभ किया गया गया।

इस कार्यक्रम में मुंगेर सांसद ललन सिंह, परिवहन मंत्री संतोष निराला, सूचना जन सम्पर्क मंत्री नीरज कुमार, ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू मौजूद थे। जाहिर है एक बस के परिचालन के शुभारंभ का मौका हो और उसमें सांसद, राज्य सरकार के दो मंत्री और विधायक सब मौजूद हों तो बात समझ में आ जाती है कि मामला बड़ा है। वैसे अनंत सिंह को पुदीना सिंह कहने वाले मंत्री नीरज कुमार ने खुलासा भी कर दिया कि किसी पर लगाम कसनी है।

नीरज कुमार ने कहा कि ये सरकारी बस कुछ लोगों को वश में करेगी. लोग इंतजार करें और देखें क्या-क्या होता है. सरकार अवांछित लोगों को ठीक करके ही रहेगी.उधर, NTPC से भूत भगाने की लगातार कसमें खा रहे ललन सिंह बस के उद्घाटन समारोह में भी इसे नहीं भूले. ललन सिंह ने खुले मंच से दुहराया-NTPC के कुछ अधिकारियों ने बिजली के बजाय पैसे का उत्पादन किया है. उन्हें छोड़ा नहीं जायेगा. सरकरा न सिर्फ उनके कारनामों की जांच करायेगी बल्कि उनकी संपत्ति की जांच CBI और ED से करायी जायेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.