City Post Live
NEWS 24x7

कुशवाहा ने महागठबंधन के खिलाफ दिखायी नाराजगी, RLSP की बैठक में बोले- अब फैसला लेने का वक्त

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है। आरएलएसपी की आपात बैठक में पार्टी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने महागठबंधन के खिलाफ गहरी नाराजगी जाहिर की है। उन्होनें पार्टी की बैठक में कह दिया है कि अब फैसला लेने का वक्त आ गया है।

रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओ के साथ बैठक में कहा है कि महागठबंधन में पार्टी को सम्मान नहीं मिल रहा है। हमने बहुत कोशिश की पर सम्मानजनक सीटें हमें नहीं मिल रही हैं, ऐसे में अब वक्त आ गया है कि हम फैसला ले। कुशवाहा ने कहा कि आगे की लड़ाई कैसे लड़नी है सभी राय दें। महागठबंधन के बाद आगे क्या रास्ता हो सभी बतायें। पार्टी के कार्यकर्ता कुशवाहा के सामने अपनी बात रख रहे हैं।

उपेंद्र कुशवाहा की बैठक में पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारा लगाया कि ‘अगला सीएम कैसा हो उपेन्द्र कुशवाहा जैसा हो।’ इससे पहले रालोसपा के प्रधान महासचिव आनंद माधव ने कहा कि महागठबंधन आज आईसीयू में पहुंच गया है। महागठबंधन की स्थिति नाजुक हो गई है। आज की बैठक के बाद कोई भी फैसला लिया जा सकता है। वहीं एनडीए में जाने के सवाल पर उऩ्होनें कहा कि राजनीति में कभी रास्ते बंद नहीं होते। हमारे लिए कई विकल्प खुले हुए हैं।

महागठबंधन में कन्फ्यूजन की स्थिति के लिए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने सीधे तौर पर राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है ऐसे में आज होने वाली इस बैठक में आगे की रणनीति पर फैसला लिया जा सकता है। कुशवाहा एनडीए में वापसी करेंगे या नहीं यह तो पार्टी की बैठक में फैसला लिया जाएगा लेकिन जीतन राम मांझी ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि कुशवाहा महागठबंधन को बाय-बाय कहने वाले हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.