City Post Live
NEWS 24x7

जेडीयू में आए केशव सिंह ने चिराग पासवान पर किया मुकदमा, चुनाव में धोखाधड़ी का आरोप

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सियासत ऐसी चीज है जहां सबकुछ मुमकिन है. आज जिस दल की तारीफ कर रहे हैं वो कल किसी और डाल में शामिल हो उसकी तारीफ करेंगे. आज जिसे अच्छा बता रहे कल उसे धोखेबाज बतायेंगे. ऐसा ही मामला फिर सामने आया है. लोजपा को छोड़कर जेडीयू में शामिल होने वाले केशव सिंह ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर मुकदमा दर्ज करवाया है. चिराग पासवान पर बिहार विधानसभा चुनाव में धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने पटना सिविल कोर्ट में यह केस किया है.

खबर की माने तो दर्ज मुकदमे में केशव सिंह ने आरोप लगाया है कि चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव में कई नेताओं को प्रत्‍याशी बनाने का भरोसा दिलाया था. इसके एवज में नेताओं के सामने 25 हजार लोगों को पार्टी का सदस्य बनाने और विज्ञापन के लिए दो-दो लाख रुपये पार्टी फंड में जमा करने की शर्त रखी गई थी. केशव सिंह ने अपने आरोप में यह भी कहा है कि एलजेपी के 94 नेताओं ने चिराग पासवान के वादे पर भरोसा कर पार्टी के लिए सदस्य बनाए और राशि भी दी, लेकिन ज्यादातर लोगों को टिकट नहीं दिया गया.

हालांकि लोजपा ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार देते हुए आरोप को खारिज कर दिया है. लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि केशव सिंह केवल मीडिया में बने रहने और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिखाने के लिए वे चिराग पासवान पर झूठा आरोप लगा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान सभी पार्टियां चालती है, इसमें गलत क्या है. अब इसके मायने वो कुछ भी निकाले, इससे उन्हें कोई फायदा नहीं मिलने वाला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.