City Post Live
NEWS 24x7

केजरीवाल पर कपील का वार जारी, कहा- काले धन का धंधा वाला आम आदमी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

केजरीवाल पर कपील का वार जारी, कहा- काले धन का धंधा वाला आम आदमी

सिटी पोस्ट लाइव : आम आदमी पार्टी के बागी नेता और दिल्ली के करावल नगर क्षेत्र से विधायक कपील मिश्रा लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमला कर रहें है। इस बार उन्होंने केजरीवाल के मंत्री कैलाश गेहलोत पर पड़े इनकम टैक्स के छापे को लेकर केजरीवाल सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। कपील ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है ’16 ठिकानों वाला आम आदमी, इनकम टैक्स की रेड वाला आम आदमी, हवाला का चंदा वाला आम आदमी, काले धन का धंधा वाला आम आदमी, मुख्य सचिव को मारने वाला आम आदमी, खुद को मालिक कहने वाला आम आदमी।

कपील ने ये ट्वीट अरविंद केजरीवाल के उस ट्वीट के जवाब में किया जिसमे दिल्ली के मुख्यमंत्री ने छापे के पीछे केंद्र के मोदी सरकार का हाथ बताया था। इस से पहले केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा था ‘नीरव मोदी, माल्या से दोस्ती और हम पर रेड? मोदी जी, आपने मुझ पे, सत्येन्द्र पे और मनीष पे भी तो रेड करवाई थीं? उनका क्या हुआ? कुछ मिला? नहीं मिला? तो अगली रेड करने के पहले दिल्ली वालों से उनकी चुनी सरकार को निरंतर परेशान करने के लिए माफ़ी तो माँग लीजिए’?

इस ट्वीट के बाद केजरीवाल के खिलाफ विधायक कपील मिश्रा ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि ‘केजरीवाल के मंत्री कैलाश गहलोत के घर लाखों का कैश, हवाला की एंट्री, बेनामी प्रॉपर्टीज के कागजात मिले हैं जांच रात भर चलेगी “मोदी जी हमें हवाला का धंधा नहीं करने दे रहे” – घुँघरू सेठ’

गौरतलब है बुधवार 10 अक्टूबर को दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गेहलोत के 16 ठिकानों पर आईटी ने छापा मारा था। खबरों के अनुसार दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलौत के घर से 35 लाख अनकॉउंटेड मनी मिले हैं के साथ कई बेनामी संपत्ति के कागजात और हवाला ट्रांजैक्शन की एंट्री भी मिली है। ये पहला मौका नहीं है जब कपील मिश्रा केजरीवाल पर इस तरह हमलावर हुए हों, इस से पहले भी वो लगातर केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते रहें हैं। गौरतलब है कि कपील मिश्रा अरविंद केजरीवाल के पुराने साथी रह चुकें हैं। इसके साथ ही वो दिल्ली सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर भी थे। दिल्ली के स्वस्थ मंत्री पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाने के बाद उनको अपने मंत्री पद के साथ ही आम आदमी पार्टी के सदस्यता से भी हाथ धोना पड़ा।
नई दिल्ली से आशुतोष झा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.