City Post Live
NEWS 24x7

जोमैटो विवादः अमित शुक्ल पर होगी कार्रवाई, पप्पू यादव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से की थी शिकायत

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जोमैटो विवादः अमित शुक्ल पर होगी कार्रवाई, पप्पू यादव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से की थी शिकायत

सिटी पोस्ट लाइवः मध्य प्रदेश के जोमैटो विवाद से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। मध्य प्रदेश की पुलिस अमित शुक्ल के खिलाफ एक्शन लेने जा रही है। जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से इसकी शिकायत की थी जिसके बाद सरकार ने एक्शन लिया है। खुद पप्पू यादव ने यह जानकारी ट्वीटर पर साझा की है। पप्पू यादव ने लिखा कि-‘मध्य प्रदेश शासन ने उस अमानुष नफरती चिंटू पंडित अमित शुक्ल पर एक्शन लिया। मेरे आग्रह पर सीएम मध्य प्रदेश और आॅफिस कमलनाथ जी ने ध्यान दिया। उन्हें धन्यवाद! कठोरत्तम कार्रवाई करें, शासन का डंडा पड़ते हीं यह नफरत फैलाना एवं हिन्दू-मुस्लिम में जहर फैलाना भूल जाएगा।’

आपको बता दें कि जोमैटो विवाद की वजह से मध्य प्रदेश के अमित शुक्ल रातोंरात सुर्खियों में आ गये। दरअसल अमित शुक्ल ने जोमैटो को खाने का आॅर्डर दिया था लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनका खाना लाने वाला डिलीवरी ब्वाॅय गैर हिन्दू है तो उन्होंने जोमैटो से आर्डर कैन्सल करने को कहा। जोमैटों ने जवाब दिया की सिर्फ इस वजह से हम आपका आर्डर कैंसल नहीं कर सकते कि डिलीवरी ब्वाॅय कोई गैर मुस्लिम है।

अमित शुक्ल ने जोमैटो से फिर कहा कि आप चाहें तो पैसे वापस न करें लेकिन आर्डर  कैंसिल कर दें। इस पूरी बातचीत को  उन्होंने ट््््वीटर पर भी साझा किया जवाब में जोमैटो ने लिखा खाने का कोई धर्म नहीं होता लेकिन तब तक यह ट्वीट वायरल हो चुका था और बहस छिड़ चुकी थी कि खाने का कोई धर्म होता है या नहीं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.