City Post Live
NEWS 24x7

श्रीराम पर विवादित बयान देने वाले जीतन राम मांझी ने अब मूर्ति पूजा पर उठाया सवाल, कही यह बात

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ गयी है. इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से भगवान को लेकर विवादित बयान दे दिया है. दरअसल, जीतन राम मांझी दरभंगा के कुशेश्वरस्थान उप चुनाव के जदयू नामांकन में पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है. इस बार जीतन राम मांझी ने मूर्ति पूजा पर सवाल उठाया है. इसके साथ ही मूर्ति पूजा में विश्वास नहीं रखने की बात कही है.

इस दौरान जीतन राम मांझी ने कहा कि, वे राम के साथ-साथ किसी भी भगवान को नहीं मानते, ना ही किसी मूर्ति पूजा में विश्वास रखते हैं. वो किसी मूर्ति की पूजा नहीं करते हैं और न ही उस पूजा में विश्वास रखते हैं. वो केवल प्रकृति की ही पूजा करते है. बता दें कि, जदयू के तरफ से काफी दिनों पहले ही उम्मीदवार की घोषणा कर दी गयी है. कुशेश्वरस्थान से अमन हजारी को उम्मीदवार बनाया गया है तो वहीं तारापुर सीट से राजीव कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है.

बता दें कि, इस दौरान उत्तर प्रदेश में किसान घटना पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि, लोकतंत्र में एक व्यवस्था है कानून बनाने और उसे संशोधन करने का. राकेश टिकैत को इसी राह पर रहना चाहिए. सीधे कानून को वापस करने की मांग सही नहीं है. बता दें कि, पिछले बार जीतन राम मांझी ने भगवान राम के अस्तित्व को लेकर सवाल उठाया था. जिसके बाद राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गयी थी. वहीं, अब एक बार फिर से भगवान को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.       

      

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.