City Post Live
NEWS 24x7

आज पटना के गांधी मैदान में JDU का कार्यकर्ता सम्मेल्लन, फूंका जाएगा चुनावी बिगुल.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आज पटना के गांधी मैदान में JDU का कार्यकर्ता सम्ओंमेल्लन, फूंका जाएगा चुनावी बिगुल.

सिटी पोस्ट लाइव : आज का दिन JDU के लिए बेहद ख़ास है.आज ही पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार का जन्म दिन है.आज के दिन को यादगार बनाने के लिए पार्टी ने पटना के गांधी मैदान में कार्यकर्त्ता सम्मेल्लन का आयोजन किया है. कहने के लिए तो यह एक कार्यकर्त्ता सम्मेल्लन है लेकिन तैयारी किसी रैली से कम नहीं की गई है. शनिवार की रात से ही पार्टी के तमाम विधायकों के आवास पर समर्थक पहुँचने लगे हैं. शनिवार की रात ही बीस हजार से ज्यादा समर्थक सम्मेल्लन में भाग लेने के लिए पटना पहुँच गए.रात में छककर भोज भात खाया और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिया.

JDU के विधायक ददन पहलवान के घर पर 10 हजार से ज्यादा लोगों के खाने की व्यवस्था की गई है.शनिवार को ही हजारों समर्थक पहुँच गए.रात में पुदी बुंदिया खाया और रत भर बिरहा का आनंद लिया. इसी तरह से शनिवार की रात ही JDU के विधायक सुमित सिंह जमुई से अपने हजारों समर्थकों के साथ पटना पहुँच गए.उनके समर्थकों के खाने और ठहराने की व्यवस्था बशिष्ठ नारायण सिंह के घर पर किया गया था.पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में 30 हजार लोगों के खाने और ठहरने की व्यवस्था की गई है.शनिवार की रात ही दस हजार से ज्यादा लोग पहुँच गए थे. खाना खाया और देर रत तक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिया.मिलर स्कूल में व्यवस्था संभाल रहे हैं पार्टी के युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा.

आज के पार्टी कार्यकर्त्ता सम्मेल्लन को चुनाव का आगाज मना जा रहा है.आज पटना के गांधी मैदान में नीतीश कुमार पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारी से सम्बंधित टिप्स देगें.कैसे सरकार की उपलब्धियों को गावं गावं पहुँचना है, उन्हें समझाएगें. कार्यकर्ता सम्मेलन में वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा के साथ भविष्य की रणनीति बनायी जायेगी. साथ ही सरकार के कामों की जानकारी आमलोगों तक पहुंचाने और  पार्टी को मजबूत करने का टास्क भी दिया जायेगा. इस सम्मेलन के माध्यम से JDU  बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर बिगुल फूंक देगा.

इस कार्यकर्त्ता सम्मेल्लन में करीब तीन लाख लोगों के आने का दावा किया गया है.देर रात ही जिलों से कार्यकर्ताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री जय कुमार सिंह, कृष्णनंदन वर्मा, बीमा भारती, पूर्व एमएलसी संजय सिंह व विधायक पूनम यादव सहित अन्य नेताओं के आवास में टेंट लगाये गये हैं, खाने पीने और मनोरंजन की व्यवस्था की गई है.आज रविवार की सुबह से ही सम्मेलन में नेताओं के आवास से गांधी मैदान तक कार्यकर्ताओं को पहुंचाने का काम शुरू हो चूका है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.