City Post Live
NEWS 24x7

गिरिराज को लेकर बीजेपी-जेडीयू आमने-सामने, जेडीयू ने चेताया-उन्माद बर्दाश्त नहीं

‘बीजेपी के साथ हमारा गठबंधन सुशासन को लेकर है, उन्माद की राजनीति बर्दाश्त नहीं’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयानों को सांप्रदायिक सौहाद्र  बिगाड़ने वाला उन्मादी बयान करार देते हुए जेडीयू ने बीजेपी को साफ़ लहजे में चेता दिया है. जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी के साथ उनके दल का गठबंधन सुशासन के लिए है ,उन्माद के लिए नहीं. नीरज कुमार ने कहा कि सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने और उन्माद फैलाने वालों को उनकी पार्टी और सरकार बख्शने वाली नहीं हैं.गौरतलब है कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह लगातार मुख्यमंत्री पर निशाना साध रहे हैं. उनके ऊपर मुस्लिम तुष्टिकरण से लेकर हिन्दुओं  को जान बुझकर  साम्प्रदायिक दंगों के मामले में फंसाए जाने के गंभीर आरोप लगा चुके हैं. उनके ईन आरोपों से भड़की जेडीयू ने आज बीजेपी को चेता दिया है कि अब वो सांप्रदायिक खेल और उन्माद की राजनीति बर्दाश्त करनेवाली नहीं है.

गौरतलब है कि बीजेपी के नेता बिहार से लेकर झारखण्ड तक दंगे, मोब लिंचिंग और खूंखार अपराधियों से लगातार मिल रहे हैं. उनके प्रति सहानुभूति जता  रहे हैं.उन्हें  माला पहनाकर उनका महिमामंडन कर रहे हैं.गिरिराज सिंह दंगे के आरोपी बजरंग दल के नेताओं से मिलने जेल पहुँच गए. उनके परिजनों से मिलने घर पहुंचे तो रो पड़े.उन्होंने सरकार पर झूठे मुकदमों में हिन्दुओं को फंसाने और प्रताड़ित करने तक का आरोप लगा दिए. हजारीबाग में यशवंत सिन्हा के पुत्र केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने मोब लिंचिंग के जेल से जमानत पर छूटे आरोपियों का स्वागत माला पहनाकर ,मिठाई खिलाकर कर दी. बीजेपी के तीसरे सांसद निशिकांत दुबे ने अपराधियों से सहानुभूति जताते हुए उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाने का आरोप अपनी ही सरकार पर लगा दिया.इतना ही नहीं बल्कि इस धनपशु सांसद ने उनके मुकदमे का सारा खर्च उठाने तक का एलान कर दिया .

बीजेपी के नेताओं की इस उन्मादी और सांप्रदायिक राजनीति ने जेडीयू के सुप्रीमो, बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार की नींद उड़ा दी है. वो खुद बार बार दुहरा चुके हैं कि उनकी सरकार साम्प्रदायिकता के साथ कोई समझौता नहीं करेगी .लेकिन बीजेपी नेता अपनी हरकतों  से बाज नहीं आ रहे.गिरिराज सिंह के बयानों को लेकर विपक्ष बीजेपी के साथ साथ  नीतीश कुमार पर भी निशाना साध रहा है. सोमवार को इसी बात को लेकर बीजेपी को जेडीयू प्रवक्ता ने चेताते हुए कह दिया कि बीजेपी के साथ हमारा गठबंधन सुशासन को लेकर है और नीतीश कुमार की छवि को  धूमिल करने की शाजिष  बर्दाश्त नहीं की जायेगी. नीरज कुमार ने कहा कि इस  देश में सबको खाने और रहने की आजादी है. बीजेपी  वाले धर्म को राजनीति का एजेंडा बना देश को बांटना चाहते हैं, तो जेडीयू इसे बर्दाश्त नहीं करेगा.. नीरज कुमार ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा करना बीजेपी  के लिए घातक होगा. बता दें कि इससे पहले नीतीश कुमार ने भी गिरिराज सिंह का नाम लिए बिना कहा था कि भारत सरकार के एक मंत्री जेल में जाकर मुलाक़ात कर रहे हैं लेकिन उनकी सरकार न किसी को बचाती हैं और ना फंसाती है. लेकिन जो लोग इस तरह का धंधा करेंगे उनको उनकी सरकार नहीं बख्शेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.