City Post Live
NEWS 24x7

JDU ने BJP के राम मंदिर के अजेंडे से कर लिया है किनारा, कहा- कोर्ट का फैसला सर्वोपरि

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

JDU ने BJP के राम मंदिर के अजेंडे से कर लिया है किनारा, कहा- कोर्ट का फैसला सर्वोपरि

सिटी पोस्ट लाइव :चुनावी माहौल शुरू हो चूका है. बीजेपी ने राम मंदिर के मसाले को लेकर अल्पसंख्यकों को धमकाना भी शुरू कर दिया है. एकबार फिर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने धमकी दे दी है कि अब हिन्दुओं के सब्र का बाँध टूट रहा है. अगर यह टूट गया तो गंभीर नतीजे होगें. दूसरी तरफ जेडीयू ने मंदिर मामले पर अपना स्टैंड साफ़ कर दिया है. आज सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई हो रही है. इस बीच जेडीयू का बड़ा बयान आया है .जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि राम मंदिर जेडीयू का एजेंडा नहीं है. उन्होंने साफ किया गया है कि वे विवादित मुद्दों पर हम किसी के साथ खड़े नहीं होंगे. जेडीयू के प्रवक्‍ता संजय सिंह ने कहा कि रामजन्म भूमि एक विवादित मुद्दा है. इस पर कोर्ट जो फैसला लेगा वह माना जाएगा. संजय सिंह ने आगे कहा, बीजेपी का एजेंडा और हमारा एजेंडा अलग-अलग है.

गौरतलब है कि गिरिराज सिंह तो राम मंदिर को लेकर हिन्दुओं के सब्र का बाँध टूट जाने की धामी दे ही रहे हैं साथ ही संघ प्रमुख भागवत भी बयान दे चुके हैं. उनके बयान पर जनता दल यूनाइटेड ने आपत्ति जता दिया था . जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, ऐसे में इस मुद्दे को उछालने की जगह अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए.केसी त्यागी ने मीडिया चैनल से बातचीत में कहा था कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. हमारा मानना है कि हमें इस मुद्दे बेजा ढंग से उछालने की जगह कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए. और अदालत का फैसला आने पर सभी पक्षों को इसका सम्मान करना चाहिए.

गौरतलब है कि आरएसएस प्रमुख इससे पहले भी कई बार  आयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए केंद्र सरकार से कानून बनाने की मांग कर चुके हैं. भागवत के इस बयान के बाद से गिरिराज सिंह का तेवर और भी ज्यादा कड़ा हो गया है. अब वो खुल्लेयम राम मंदिर के निर्माण में बिलम्ब होने पर हिन्दुओं के सब्द्र के बाँध टूट जाने की चेतावनी अल्पसंख्यकों को दे रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.