City Post Live
NEWS 24x7

JDU की वर्चुअल रैली को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी, नीतीश करेगें संबोधित

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) को लेकर JDU  की वर्चुअल रैली (Virtual Rally) की तैयारी  पूरी हो चुकी है. रैली सोमवार सुबह 11.30 बजे से शुरू होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जेडीयू कार्यालय स्थित कर्पूरी भवन से लोगों को सम्बोधित करेंगे. नीतीश कुमार जिस कमरे से सम्बोधित करने वाले हैं, उस कमरे को हाईटेक बनाया गया है. कमरे में अत्याधुनिक पोडियम लगाया गया है.

कोरोना संक्रमण को देखते हुए कमरे में विशेष तैयारी की गई है. कमरे में डैशबोर्ड बनाया गया है. जिसके पीछे नीतीश कुमार और जेडीयू के पोस्टर की तस्वीर है. साथ ही मुख्यमंत्री के बैठने के लिए कुर्सी लगाया गया है. जिसके थोड़ी-थोड़ी दूरी पर छह और कुर्सी लगाए गए हैं. जिस पर पार्टी के वरिष्ठ नेता बैठेंगे. इसके अलावा कमरे में लगभग 150 कुर्सियां लगाई जाएंगी, जिनपर पार्टी के वरिष्ठ नेता बैठेंगे. जिनका चयन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे.

इस वर्चुअल महारैली को सफल बनाने के लिए जेडीयू ने पूरी ताकत झोंक दी है. ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक इस रैली के माध्यम से पहुंचा जाए, इसके लिए सभी प्रखंडों एवं विधानसभा क्षेत्रों में विशेष तैयारियां की गई हैं. रैली के संचालन की पूरी जिम्मेदारी नीतीश कुमार ने मंत्री अशोक चौधरी और संजय झा को दे रखा है.

मंत्री अशोक चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री और जदयू के फेसबुक पेज के साथ-साथ ट्विटर अकाउंट के अलावा जदयू लाइव डॉट कॉम के जरिए भी लोग रैली से जुड़ सकेंगे. इसके अलावा जगह-जगह टेंट लगाकर सीधा प्रसारण की व्यवस्था की गई है. पार्टी के तमाम एमपी-एमएलए और कार्यकर्ताओं को भी सोशल मीडिया से ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को जोड़ने का निर्देश दिया गया है. अशोक चौधरी का दावा है की इस रैली में लगभग 25 लाख लोग जुड़ेंगे. रैली ऐतिहासिक होगा. इन लिंक के जरिए लोग वर्चुअल रैली से जुड़ सकेंगे -फ़ेसबुक— @nitishkumarjdu or jduonline,ट्विटर —@Nitishkumar or jduonline,वेबसाइट— http://jdulive.com.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.