City Post Live
NEWS 24x7

JDU का पोस्टर वार-लालू राज में व्यवस्था खराब नहीं थी बल्कि व्यवस्था ही नहीं थी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में विधान सभा चुनाव चार महीने बाद है.ऐसे में एकबार फिर से पोस्टर वार तेज हो गया है.जेडीयू ने एक और पोस्टर जारी कर लालू राबड़ी सरकार पर दमदार हमला बोला है.पोस्टर के जरिए जेडीयू ने कहा है कि लालू राज में व्यवस्था खराब नहीं थी बल्कि कोई व्यवस्था ही नहीं थी.ये पोस्टर राजधानी पटना के हर चौक चौराहे पर लग गई है.हर आने जानेवाला व्यक्ति रुक कर इस्पोस्टर को देखे बिना आगे नहीं बढ़ रहा .

गौरतलब है कि 3 महीने पहले बिहार की जो सियासत कोरोना की वजह से ठहर गई थी वह एक बार फिर से शुरू हो गई है बिहार में जैसे-जैसे विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे एक बार फिर से पोस्टर वॉर शुरू हो गया है.नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के गोपालगंज जाने को लेकर बवाल या फिर थाली बजाओ कार्यक्रम के साथ ही आरजेडी ने सरकार पर हमला बोला. फिर अपने दफ्तर में खुद पोस्टर लगाते दिखे.फिर क्या था उसी रात जेडीयू का पोस्टर लग गया.शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव के साथ जेल में थाली बजाते हुए.

पटना में फिर से नए नए पोस्टर सामने आ रहे हैं जिसके बाद सियासत गर्म हो गई है. नया पोस्टर पटना में फिर से लगा है. पोस्टर में लालू राबड़ी की सरकार का जिक्र है. लिखा गया है पति-पत्नी की सरकार.सौदागरों को लज्जा भले क्यों उसके लिए व्यापार था सरकार. जनता कहे पुकार के जब भी जी करता था कुछ करूं क्या करता डर लगता था, कैसे हो तारों सुख की गठरी कहां झाड़ू डर लगता था. तस्वीर में लालू राबड़ी के साथ शहाबुद्दीन भी नजर आते हैं. लिखा जाता है व्यवस्था खराब नहीं थी बल्कि व्यवस्था ही नहीं थी. आपको बताएं इसके पहले भी पटना में कई दूसरे पोस्टर लग चुके हैं. आरजेडी के पोस्टर के जवाब में कई पोस्टर सामने आए और इस पर बिहार की सियासत भी खूब हुई.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.