City Post Live
NEWS 24x7

अनंत सिंह के जेडीयू में वापसी के सवाल को लेकर जेडीयू में घमाशान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को लेकर जेडीयू में घमशान शुरू हो गया है . जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने जैसे ही अनंत सिंह के बारे में ये कहा कि मोकामा के विधायक अनंत सिंह जेडीयू में ही हैं जेडीयू प्रवक्क्त्ता नीरज कुमार ने उनके ऊपर हमला बोल दिया . प्रदेश प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के बयान पर कड़ा एतराज जताते हुए कहा कि जिसे उच्च न्यायालय ने ‘ट्रेजडी ऑफ सोसायटी’ कहा था, उसे जेडीयू  में स्वीकार करने का कोई औचित्य नहीं है. पता नहीं कैसे कुछ लोग इस तरह का बेतूका बयान दे देते हैं. खास बात यही रही कि जेडीयू प्रवक्ता नीरज ने जेडीयू  के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से बात करने के बाद ये बयान दिया है.

गौरतलब है कि लालन सिंह ने मोकामा विधायक अनंत सिंह के जेडीयू में वापसी के सवाल के जबाब में ये कहा था कि अनंत सिंह घर (जेडीयू)  से गए कब थे कि उन्हें वापसी करनी पड़ेगी. अनंत जब चुनाव लड़े थे तब अलग बात थी और अब की बात अलग है. गौरतलब है कि ललन सिंह  विधायक अनंत सिंह मोकामा के शिवनार गांव में मध्य विद्यालय के नवनिर्मित कमरों का उद्घाटन करने पहुंचे थे और वहीं उन्होंने यह बयां दिया था.

लेकिन जेडीयू प्रवक्ता नीरज ने ललन सिंह पर पलटवार करते हुए और अनंत सिंह के जेडीयू में वापसी का विरोध करते हुए कहा कि बिहार में साढ़े 12 वर्ष के शासनकाल में जेडीयू  की यूएसपी अनंत सिंह, राजवल्लभ यादव, मोहम्मद शहाबुद्दीन और अशोक महतो सरीखे लोगों पर कानूनी कार्रवाई ही तो है. पार्टी जब समाज सुधार का एजेंडा चला रही है, तो ऐसे लोग जो विभिन्न संगीन मामलों के आरोपी हैं, उनकी पार्टी में स्थायी रूप से ‘नो इंट्री’ है. जेडीयू  अपनी यूएसपी को खतरे में नहीं डाल सकता है.

दरअसल, मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से फिर से चुनाव लड़ने की आस में मंत्री ललन सिंह सियासी तैयारियों में जुटे हैं. ललन सिंह इस क्षेत्र से सांसद रह चुके हैं. पिछले चुनाव में उन्हें हार मिली थी, लेकिन इस दफे जीत के लिए वे अभी से ही तैयारियों में जुटे हैं.इसबार जीत सुनिश्चित करने के लिए उन्हें अनंत सिंह के सहयोग की दरकार है

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.