City Post Live
NEWS 24x7

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया, उपचुनाव में जीत का भी किया दावा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा की दो खाली सीटों पर जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं. इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जदयू के एक बड़ा झटका दे दिया है. दरअसल, लालू यादव और शहाबुद्दीन के करीबी सलीम परवेज ने आज जदयू में वापसी कर ली है. आज ही उन्होंने जदयू का दामन थाम लिया है. वहीं, इस दौरान जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राजद और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. केवल ललन सिंह ही नहीं जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी तेजस्वी यादव पर कटाक्ष किया है.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि, तेजस्वी यादव लगातार रोजगार का मुद्दा बना रहे हैं. वे पहले यह बता दें कि 9वीं पास आदमी रोजगार की क्या उम्मीद कर सकता है. वहीं, इस दौरान ललन सिंह ने लालू परिवार में हो रहे हलचल को लेकर भी कहा कि, यह उनका पारिवारिक अंदरूनी मामला है. इससे जदयू को कोई मतलब नहीं. वहीं, इस दौरान उन्होंने उपचुनाव में एनडीए की जीत का दावा भी किया.

वहीं, इस दौरान जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि, सलीम परवेज राजद में घुटन महसूस कर रहे थे. मैं उन्हें जदयू में शामिल होने पर खूब बधाई देना चाहता हूं. बता दें कि, सलीम परवेज पहले भी जदयू का हिस्सा रह चुके हैं. शहाबुद्दीन की मौत के बाद ही उन्होंने राजद से इस्तीफ़ा दे दिया था. जिसके बाद आज उन्होंने के बार फिर से जदयू का दामन थाम लिया है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की उपस्थिति में ही सलीम परवेज ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.