City Post Live
NEWS 24x7

राजधानी एक्‍सप्रेस ट्रेन में चड्डी-बनियान में तफरी करते दिखे JDU विधायक

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट क्लास में अगर आप अपने परिवार के साथ सफ़र कर रहे हैं तो सावधान रहना होगा.कभी भी इस कोच में कोई नेता नंग-धडंग तफरी करता नजर आ सकता है. शुक्रवार को राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी-बनियान पहने तफरी करते एक नेता की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. सत्‍तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उफ गोपाल मंडल की ये तस्वीर बताई जा रही है.एकबार इस तस्वीर की वजह से फिर से विधयक जी सुर्खियों में हैं.

उनकी एक तस्‍वीर जो वायरल हो रही है, उसमे वो राजेंद्रनगर-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस (Rajendra Nagar-New Delhi Rajdhani Express) में चड्डी और बनियान में घूमते हुए दिख रहे हैं. चलती ट्रेन में उनकी इस हरकत पर आपत्ति जताने पर उन्‍होंने कथित तौर पर एक यात्री से गाली-गलौज तक कर डाली. हालात बिगड़ने पर RPF को हस्‍तक्षेप करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की रात पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जदयू के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को अंडरवियर में टहलने पर यात्री का विरोध झेलना पड़ा.

खबर के अनुसार ट्रेन जैसे ही पटना से चली विधायक अपने कपड़े उतारकर अंडरवियर में आ गए. इसके बाद वह इसी हाल में वह टॉयलेट की तरफ जाने लगे. विधायक का बोगी में इस तरह घूमना साथ में यात्रा कर रहे एक यात्री को नागवार गुजरा. जब पैसेंजर ने मना किया तो विधायक रौब जताने लगे. देखते ही देखते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और झड़प होने लगी

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.