City Post Live
NEWS 24x7

महनार के जेडीयू विधायक जनता के बीच फंसे मुश्किल में, समर्थकों के साथ भिड़े स्थानीय लोग

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जनप्रतिनिधियों का उनके अपने-अपने क्षेत्र में फजीहत का दौर जारी है। चाहे किसी भी पार्टी के विधायक हो वे जनता के निशाने पर लगातार आ रहे हैं।खासकर सत्तापक्ष के विधायक जनता के सीधे निशाने पर हैं। इस बार बारी जेडीय़ू विधायक की थी। जनता के बीच भारी विरोध का उन्हें सामना करना पड़ा।

वैशाली के महनार से जेडीयू विधायक उमेश कुशवाहा क्षेत्र भ्रमण पर निकले थे लेकिन फंस गये मुश्किल में। अपने विधानसभा क्षेत्र में उन्हें लोगों का भारी आक्रोश झेलना पड़ा। विधायक जी समर्थकों के साथ क्षेत्र में पहुंचे थे लेकिन स्थनीय लोगों ने विरोध शुरु कर दिया लेकिन मामला इतना बिगड़ा कि विधायक जी के समर्थकों और स्थानीय लोगों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गयी है। विधायक जी भारी विरोध के बीच किसी तरह वहां से सुरक्षित बाहर निकल सकें। अब विधायक की का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि लगातार कई विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ रहा है जिसकी तस्वीरें लगातार सामने आ रही है। पिछले दिनों सीतामढ़ी के सुरसंड से आरजेडी विधायक अबू दोजाना को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा। अबू दोजाना मुर्दाबाद के नारे लगे और लोगों ने विधायक जी को गांव में घुसने नहीं दिया। वहीं नालंदा के बिहारशऱीफ से बीजेपी विधायक डॉ. सुनील कुमार को भी अपने क्षेत्र में स्कूल के उद्घाटन के दौरान भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।

वहीं मंगलवार को मंत्री प्रेम कुमार को भी औरंगाबाद में जनता का विरोध झेलना पड़ा था। इधर दरभंगा में बीजेपी विधेयक जीवेश मिश्रा का लगातार विरोध हो रहा है। इससे पहले राजद से जदयू में शामिल हुए महेश्वर यादव को भी जनता का लगातार विरोध झेलना पड़ रहा है।लगातार विधायकों के विरोध की खबर सामने आ रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.