City Post Live
NEWS 24x7

जदयू विधायक की नयी राजनीतिक खोज, वोटरों के लिए साड़ी, सम्मान और महाभोज

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जदयू विधायक की नयी राजनीतिक खोज, वोटरों के लिए साड़ी, सम्मान और महाभोज

सिटी पोस्ट लाइवः वादा कर भूल जाने के लिए बदनाम नेताओं पर यह आरोप बेहद आम है कि नेताजी वोट लेने के बाद जनता को भूल जाते हैं और एकाएक चुनाव में अवतरित होते हैं। चुनावी मौसम में नेताओं की उदारता भी सुर्खियां बनती है। मतदाताओं को लुभाने के लिए तमाम कोशिशें नेताओं द्वारा होती है। गोपालगंज के कुचायकोट से जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय उर्फ अमरेन्द्र बाहुबली की एक ऐसी हीं कोशिश चर्चा में है। दरअसल अपने वोटरों के लिए विधायक ने सम्मान समारोह और महाभोज का आयोजन किया है। जिसमें आने वाले मतदाताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं को भोजन कराया जाएगा और उन्हें अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया जाएगा।

हांलाकि जदयू ने विधायक ने सफाई दी है कि वे चुनाव की वजह से ऐसा नहीं कर रहे बल्कि वे सरकार के काम को जनता के बीच पहुंचाना चाहते है, उन्हें सरकार की उपलब्धियां बताना चाहते हैं। वाकई क्षेत्र के मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं का जुटान कर सरकार की उपलब्धियां बताने का यह तरीका बड़ा अनूठा है। खिला-पिलाकर सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने की यह तरह से विधायक द्वारा राजनीतिक खोज हीं कही जाएगी। भला भोजन के साथ सम्मान किसे नहीं चाहिए। भोजन के बाद सम्मान की दक्षिणा और उपर से विकास का बखान जाहिर है तरीका नायाब है।

सिटी पोस्ट संवाददाता संजीव आर्या ने बातचीत की इस आयोजन के सूत्रधार विधायक पप्पू पांडेय से। उन्होंने कहा कि कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के युवाओं, बुजुर्गों, एंव महिलाओं के सम्मान के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है। भोजन कराने के बाद अंग वस्त्र देकर आने वाले सभी लोगों को सम्मानित किया जाएगा। यहां आने वाले मतदाताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के सरकार के विकास कार्यों की जानकारी देंगे। बाहुबली के सवाल पर विधायक ने कहा कि बाहुबली कहने वालीं की जुबान बंद नहीं कर सकता। अलग-अलग चश्मे से लोग देखते है। अगर लोग मुझे बाहुबली के रूप में देखना चाहते हैं तो मुझे कोई एतराज नहीं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.