City Post Live
NEWS 24x7

कुशेश्वरस्थान में JDU और तारापुर में RJD को मिल सकती है जीत.

तेजस्वी यादव ने दरभंगा में किया बड़ा खुलासा, JDU ने बताया लालू की तरह नौटंकीबाज.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार की दो विधान सभा सीटों के लिए हुए उप-चुनाव के वोटों की गिनती का काम चल रहा है.अभीतक का जो ट्रेंड है उसके अनुसार तारापुर में RJD और कुशेश्वरस्थान में JDU की जीत हो सकती है.कुशेश्वरस्थान में JDU उम्मीदवार को सात  हजार से ज्यादा वोटों की बढ़त सातवें राउंड तक मिल चुकी है जबकि तारापुर में लगभग ढ़ाई हजार  वोटों से RJD आगे है.ऐसा लग रहा है कि JDU कुशेश्वरस्थान में JDU की और  तारापुर की सीट RJD जीत सकती है. सभी दलों के नेताओं की निगाहें मतदान केन्द्र पर टिकी हुई है. सत्ता पक्ष और विपक्ष ने इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जदयू (JDU) और राजद (RJD) के लिए यह चुनाव महज उपचुनाव नहीं बल्कि आन बान और शान की लड़ाई बानी हुई है . यही कारण है कि कुशेश्वर स्थान विधान चुनाव के लिए मतगणना के पहले तेजस्वी यादव देर रात ही दरभंगा पहुंच गए.

मतगणना के पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दरभंगा पहुंच कर सरकार के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया हैं. तेजस्वी ने बेरौल SDO के संजीव कुमार पर वहां के डीलर सरोज मुखिया को सरकारी फोन से फोन कर धमकाने का आरोप लगाया है. दरभंगा में सुबह-सुबह ही तेजस्वी यादव ने सरकार पर चुनाव जीतने के लिए छल कपट का आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने इन सभी मामलों की शिकायत चुनाव आयोग से कर दी है. इसके पहले भी डीएसपी दिलीप झा को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है.

तेजस्वी ने कहा कि चुनाव के पहले अधिकारी इस तरह की हरकत कर रहे हैं. यदि इन लोगों को ही काउंटिंग की जिमेवारी दी जाय तो क्या होगा. आज इन्ही अधिकारियों की वजह से संवैधानिक संस्था बदनाम हो रही है. तेजस्वी यादव के आरोपों पर जदयू ने भी मोर्चा खोल दिया है. जदयू विधायक और दरभंगा जिला के अध्यक्ष विनय चौधरी ने कहा कि नौटंकी करने में अपने पिता लालू प्रसाद यादव को भी तेजस्वी ने पीछे छोड़ दिया है. कुशेश्वरस्थान और तारापुर में राजद की हार तय है और चुनाव हारते ही अदृश्य शक्ति के जैसे तेजस्वी यादव एक बार फिर से गायब हो जाएंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.